मामूली सी बात पर चले तेजधार हथियार, Restaurant मालिक ने रेहड़ी वाले पर लगाए आरोप

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 03:43 PM (IST)

अमृतसर: मामला अमृतसर थाने के ए डिवीजन के अंतर्गत आने वाले इलाके तिलक नगर से सामने आया है, जहां एक रेस्टोरेंट मालिक संजीव महाजन को अपने रेस्टोरेंट के सामने सड़क पर शराब परोसने से रोकना महंगा पड़ गया। जिसके चलते बगीरथ सिंह और करीब 15 युवकों ने संजीव महाजन पर हमला कर दिया। इस संबंध में 3 माह बीत जाने के बाद भी उसे पुलिस से कोई न्याय नहीं मिला।

इस संबंध में संजीव महाजन ने पंजाब के मुख्यमंत्री एवं डीजीपी पंजाब से न्याय मांगा गया है। पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक ने बताया कि वह तिलक नगर इलाके में मिउ मिउ नाम से रेस्टोरेंट चलाता है और उसके रेस्टोरेंट के सामने प्रवासी युवक बगीरथ फास्ट फूड का ठेला लगाता है और लोगों को शराब परोसता है। युवक ने करीब 15 युवकों को बुलाया और उस पर हमला कर दिया। धारदार हथियार से उसके बेटे पर भी हमला किया। इसी बीच युवक ने उसके सोने की चेन उतार ली, घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिसके कारण वह 3 महीने से पुलिस स्टेशन के चक्कर लगा रहे हैं और आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और डीजीपी साहब से न्याय की गुहार लगाई है।

उधर, इस संबंध में जानकारी देते थाने ए डिवीजन के एसएचओ बलजिंदर सिंह औलख ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच कराने के बाद शिकायतकर्ता संजीव महाजन की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर उचित कार्रवाई की गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News