शिरोमणि अकाली दल की बर्बादी के लिए सुखबीर सिंह बादल जिम्मेदार : घुबाया

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 10:05 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): मौजूदा समय में शिरोमणि अकाली दल की जो दुर्दशा हो रही है, उसके लिए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल जिम्मेदार हैं जिनकी गलत और तानाशाही नीतियों के कारण शिरोमणि अकाली दल को खड़ा करने वाले, जेलें काटने वाले सीनियर अकाली नेताओं डाक्टर रत्न सिंह अजनाला व ब्रह्मपुरा आदि को मजबूर होकर शिरोमणि अकाली दल छोड़ना पड़ा।  यह आरोप लगाते हुए सांसद शेर सिंह घुबाया ने आज पत्रकार सम्मेलन में कहा कि सुखबीर सिंह बादल की अध्यक्षता में वह शिरोमणि अकाली दल की ओर से कभी भी संसदीय चुनाव नहीं लड़ेंगे, क्योंकि सुखबीर सिंह बादल को अब वह तानाशाही अंदाज और गलत नीतियों के कारण कतई पसंद नहीं करते। 

PunjabKesari

मेरे वर्कर ही चुनाव को लेकर हर फैसला करेंगे
सांसद शेर सिंह घुबाया ने कहा कि वह फिरोजपुर संसदीय क्षेत्र से 2019 में चुनाव अवश्य लड़ेंगे, मगर किसी पार्टी की ओर से लड़ेंगे या आजाद, इस बात का हर फैसला उनके वर्कर व क्षेत्र के लोग करेंगे। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि उनकी हर पसंदीदा सियासी नेताओं से बातचीत होती रहती है और टकसाली अकाली नेताओं से भी विचार-विमर्श होता रहता है, मगर संसदीय चुनाव को लेकर अभी तक उनका कोई अंतिम फैसला नहीं है और उनके लिए सभी विकल्प खुले हैं, जिन पर अंतिम फैसला वर्करों का होगा।  

PunjabKesari

पूर्व पी.एम. मनमोहन सिंह के जीवन पर बननी चाहिए अच्छी फिल्म
सांसद शेर सिंह घुबाया ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह नेक इंसान हैं, जिनकी काबिलियत को पूरा विश्व सलाम करता है और ऐसे सफल इंसान के जीवन पर आधारित अच्छी फिल्म बननी चाहिए और सैंसर बोर्ड को ऐसी कोई भी फिल्म पास नहीं करनी चाहिए, जिसमें ऐसे सफल रहे प्रधानमंत्री को बदनाम करने का इरादा हो। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News