शिवसेना ने पंजाब के CM से की मांग, तिरंगे का अपमान करने वाले प्रशासनिक अधिकारियों पर हो यह कार्रवाई

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 10:07 AM (IST)

गुरदासपुर (जीत मठारू): आज शिवसेना बाला साहेब ठाकरे गुरदासपुर के सदस्यों ने सरकारी तंत्र द्वारा तिरंगे के अपमान पर कड़ा संज्ञान लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा पंजाब के मुख्यमंत्री से अपमान करने वाले प्रशासनिक अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

इस सम्बंध में राज्य उपप्रमुख हरविंदर सोनी, जिला उपप्रमुख रमन शर्मा तथा युवसेना के शहरी उपप्रमुख टीटू शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि इस समय आजादी दिवस के अवसर पर पूरा भारत देशभक्ति से ओत-प्रोत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा फहराने का आह्वान किया है जिसके कारण सरकारी कार्यालयों  में तिरंगा उपलब्ध करवाया गया है ताकि लोग आसानी से खरीद सकें और अपने घरों में फहरा सकें।

उन्होंने कहा आजादी के इस अवसर पर शिवसेना बाला साहेब ठाकरे ने तिरंगा झंडों का लंगर लगाने का निश्चय किया था ताकि लोग तिरंगा मुफ्त लेकर अपने घरों में लहराए और हर तरफ तिरंगा ही दिखाई दे जिसके लिए उन्होंने डाकखाना से बड़ी मात्रा में तिरंगे खरीदे पर उन्हें उस समय भारी धक्का लगा जब उन्होंने देखा 50-50 तिरंगों के बंडल बनाए गए और उन्हें बांधने के लिए तिरंगे को ही काटकर उसकी रस्सी बनाकर उसका उपयोग किया गया था जो राष्ट्रीय अपमान है।

सोनी ने कहा कि एक तरफ वह सिमरनजीत सिंह मान, गुरपतवंत सिंह पन्नू और खालिस्तानियों के द्वारा तिरंगे के अपमान में बोले गए बयानों का विरोध करते हैं दूसरी तरफ सरकारी कार्यालयों में ही तिरंगे का अपमान किया जा रहा है जोकि अति निंदनीय और गैर-जिम्मेदाराना कृत्य है। उन्होंने नरेंद्र मोदी और भगवंत मान से मांग करते हुए कहा कि जो लोग देश और तिरंगे का अपमान करेंगे उन्हें देश और सरकारी नोकरियों पर रहने का कोई अधिकार नही है इसलिए तिरंगे का अपमान करने वाले अधिकारियों पर तुरन्त देशद्रोह की कार्रवाई करनी चाहिए और उन्हें सरकारी नौकरियों से बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने कहा देश सबसे बड़ा है और जो देश का नही शिवसेना उसका विरोध करती रहेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News