पूर्व मंत्री के बेटे पर SHO ने गाड़ी चढ़ाने की करी कोशिश, बड़ा आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 12:22 PM (IST)

भगता भाई(प्रवीन): सहकारी सभा मलूका के चुनाव के अवसर पर उस समय माहौल तनावपूर्ण बन गया जब चुनाव करवाने आए चुनाव अधिकारियों को डी.एस.पी. फूल और थाना प्रमुख दयालपुरा ने जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बिठा कर ले जाने की कोशिश की। पूर्व पंचायत मंत्री और किसान विंग प्रधान सिकन्दर सिंह मलूका ने आरोप लगाए कि हलका फूल में माल मंत्री की शह पर पुलिस प्रशासन की ओर से सरेआम गुंडागर्दी की जा रही थी।

मलूका ने बताया कि आज गांव मलूका और न्युर की संयु्क्त सहकारी सभा के चुनाव तय थे। मतदान का समय सुबह 9 बजे रखा गया था। पुलिस प्रशासन और कुछ चुनाव अधिकारियों द्वारा गत शाम ही कांग्रेसी उम्मीदवारों के नोमिनेश्न फार्म भरे गए। आज तय टाइम 9 बजे की जगह सुबह 7:30 बजे ही चुनाव अधिकारी सभा में आ गए। उन्होंने कहा कि डी.एस.पी. फूल और दयालपुरा थाना प्रमुख चुनाव स्टाफ को गाड़ी में बिठा कर ले गए। इस मौके दयालपुरा थाना प्रमुख ने गाड़ी को रोकने की कोशिश कर रहे उनके बेटे और उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह मलूका सहित कुछ आम लोगों पर गाड़ी चढ़ाने की भी कोशिश की।

इस संबंधी डी.एस.पी. फूल जसवीर सिंह ने कहा कि वह इन चुनावों को पुरे शांतिपूर्वक तरीके से करवाने के लिए पूरी तरह मुस्तैद थे। चुनाव अधिकारी उनकी जानकारी के बिना अपने निजी वाहन द्वारा वहां से चले गए और इस संबंधी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वहीं थाना दयालपुरा के मुख्य अफसर अमरपाल सिंह विर्क ने कहा कि अकाली दल ने इस चुनाव को कैप्चर करने के लिए बाहर के हलकों से व्यक्तियों को बुला कर डर का माहौल पैदा करने की कोशिश की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Related News

Recommended News