आप को झटका, विधायक के पीए व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने थामा हाथ

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 07:03 PM (IST)

नूरपुरबेदी (संजीव): कांग्रेस पार्टी के मुख्य वक्ता व हलका रूपनगर के इंचार्ज बरेन्द्र सिंह ढिल्लों द्वारा पार्टी के आदेशों के तहत आरंभ की कांग्रेस वर्कर जोड़ो मुहिम को आज उस समय भारी बल मिला जब हलका रूपनगर के आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ के पी.ए. जसपाल सिंह पाली सहित दर्जन आप वर्करों ने कांग्रेस का पल्ला पकड़ लिया। 

वर्णनीय है कि बरेन्द्र ढिल्लों आज जिला परिषद व समिति चुनावों के मद्देनजर कांग्रेसी वर्करों से विभिन्न गांवों में बैठकें कर रहे थे। मगर जब वे नूरपुरबेदी में भव्य वर्कर मीटिंग कर रहे थे तो ढिल्लों द्वारा आप के विधायक संदोआ के पी.ए. के कांग्रेस में शामिल होने के ऐलान करने से एकदम बैठक में हैरानी छा गई। वर्करों की सहमति से ढिल्लों द्वारा आप विधायक के पी.ए. जसपाल सिंह पाली के अतिरिक्त प्रदीप काकू थाना, प्रशांत थाना, कर्मजोत सिंह कलवां, परविन्द्र बड़ादी और गुरमुख सिंह कलवां सहित 1 दर्जन आप वर्करों को सिरोपे भेंट करके कांग्रेस पार्टी में शामिल किया गया। इससे पहले नूरपुरबेदी, बैंस व काहनपुर खूही में मीटिंगों दौरान ढिल्लों ने वर्करों को उक्त चुनावों के लिए 2 दिनों में सर्वसम्मति से उमीदवारों के नाम तय करने को कहा था जो पार्टी अध्यक्ष सुनील जाखड़ से प्रवानगी ली जा सके।

उन्होंने कहा कि बरगाड़ी गोली कांड ने अकालियों को बेनकाब करके रख दिया है और बादल धड़े को उक्त चुनावों में जनता खदेड़ कर रहेगी। इन बैठकों में डा. देसराज, डा. प्रेम दास, सरपंच जसवीर सिंंह, सरपंच कमलजीत सिंह, इंस्पैक्टर राधा कृष्ण, चौ. गुरनाम दास, नरेन्द्र बग्गा, दक्ष दत्त शर्मा, जश्नदीप सिंह, महेन्द्रपाल, मनदीप रिंका व पूर्व सरपंच प्रीतम सिंह मवा सहित भारी संख्या में विभिन्न गांवों से कांग्रेसी वर्कर उपस्थित थे।

कई कांग्रेसी नेता मीटिंगों से नदारद
चाहे कांग्रेस पार्टी द्वारा चुनावों के लिए एकजुटता व्यक्त की जा रही है। मगर उक्त चुनावों को लेकर की जा रही बैठकों में कई स्थानीय उच्च पार्टी नेताओं में शामिल ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष देसराज सैनी, प्रदेश सचिव अश्विनी शर्मा, पूर्व समिति चेयरमैन मनोहर लाल बैंस, पूर्व समिति सदस्य गुरमीत सिंह व पूर्व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दर्शन सिंह ढाहां अनुपस्थित देखे जा रहे हैं। इस संबंधी बरेन्द्र ढिल्लों ने कहा कि अगर किसी को मनाने के लिए भी जाना पड़ा तो वे पीछे नहीं रहेंगे। उनका प्रयास सदैव पार्टी को मजबूत बनाने का रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News