शूटिंग दौरान पुलिस की राइफल से निकली गोली, 1.5 km दूर किसान की छाती से हुई आर-पार

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 10:20 AM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): शूटिंग रेंज पर निशानेबाजी करते वक्त पंजाब पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई। जब पुलिस की राइफल से निकली गोली डेढ़ किलोमीटर दूर ट्रैक्टर पर जा रहे गरीब किसान की छाती से आर-पार हो गई जिसे नाजुक हालत में सी.एम.सी. अस्पताल लुधियाना रैफर किया गया है।

प्राप्त सूचना के अनुसार शहर की तेहिंग रोड चान चक्क मोरी पर पंजाब पुलिस एकैडमी की शूटिंग रेंज है जहां ट्रेनिंग पर आए पुलिस जवानों को शूटिंग के गुर सिखाए जाते हैं। वहां पर लुधियाना पुलिस के महिला व पुरुष अधिकारी सुबह साढ़े 11 बजे से गोलियां चला रहे थे तो उनकी लापरवाही के चलते गोलियां रेंज के ऊपर से निकल गई और एक गोली वहां से डेढ़ किलोमीटर दूर ट्रैक्टर पर जा रहे किसान राज कुमार (32) की छाती से आर-पार हो गई जो खून से लथपथ वहीं ट्रैक्टर पर गिर गया। 

उसे तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी नाजुक हालत देखते हुए डाक्टरों ने उसे सी.एम.सी. अस्पताल लुधियाना रैफर कर दिया। घायल के परिजनों ने लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज करने की मांग की है, जबकि थाना प्रभारी इंस्पैक्टर संजीव कपूर ने कहा कि वह घायल के बयान लेने अस्पताल गए थे जो कि बयान देने के काबिल नहीं था। उसके होश में आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News