चुनावी रंजिश को लेकर व्यक्ति पर चलाई गोलियां, एक आरोपी काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 05:47 PM (IST)

फिरोजपुर  (परमजीत, कपूर, खुल्लर): थाना ममदोट की पुलिस ने बीते दिन चुनावी रंजिश को लेकर व्यक्ति की पीछा करके फायर करने और व्यक्ति को मारने की धमकियां देने वाले 46 के करीब व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत शिकायतकर्ता के बयान पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने उक्त मामले में 1 व्यक्ति को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 1 पिस्टल व 7 जिंदा कारतूस बरामद किए है। पीड़ित के अनुसार घटना के दौरान उसने ईंटों के भट्ठे पर छिपकर आरोपियों से अपनी जान बचाई। पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता सोहन सिंह पुत्र अमी चंद वासी खुंदड़ उताड़ ने बताया कि बीते दिन खुंदड़ हिठाड़ पंचायती जमीन की बोली बी.डी.पी.ओ. दफ्तर ममदोट में चल रही थी, जिसके संबंध में वह और अन्य लोग ममदोट आए हुए थे।

पीड़ित ने बताया कि बोली किसी कारण कैंसल होने के कारण वह अपनी गन हाऊस पर आकर बैठ गया और दोपहर 2 बजे के करीब जब अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था तो उसके बेटे ने फोन किया कि आपके पीछे आरोपी तरसेम सिंह पुत्र लाला सिंह, लवप्रीत सिंह पुत्र सुरमुख सिंह, शरन सिंह पुत्र लाला सिंह, लाल सिंह पुत्र सज्जन सिंह वासी जामा रखईयां हिठाड़, शाम लाल मेहता पुत्र लाल व जसबीर सिंह पुत्र महिन्द्र सिंह वासी खुदड़ हिठाड़ और 40 के करीब अन्य व्यक्ति आ रहे हैं।

उसे पीर बाबा की जगह पर पहुंचने पर पीछे से फायर चलने की आवाज आई तो वह डर गया, जिसके बाद वह ईंटों वाले भट्ठे में जाकर छिप गया। पीड़ित ने बताया कि घटनास्थल वाली जगह पर आरोपी ललकारे मारते रहे और उसे मारने की धमकियां देते रहे।

पीड़ित ने बताया कि उसका बेटा सरपंची का चुनाव लड़ना चाहता है, जिसके चलते आरोपियों ने उसे मारने की नियत से फायर किए है।जांच अधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके 1 आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध पिस्तौल व 7 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News