Moose Wala का अनोखा Fan: छोटे Sidhu के आने पर Mata Chintpurni से वापिस मोड़ लाया गाड़ी और...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 11:05 AM (IST)

पंजाब डेस्कः मरहूम गायक सिद्धू मूसेवाला को पंजाब ही नहीं, बल्कि देश-विदेश में बैठे प्रशंसक भी दिल से प्यार करते है। अपने गानों और जमीन से जुड़ी सोच के कारण मूसे वाला ने हर चाहने वाले के दिलों में अलग जगह बनाई हुई थी। ऐसे ही एक मूसेवाला का फैन, जिसने सिद्धू के भाई होने की मन्नत मांगी थी, तो जब उसकी मन्नत पूरी हुई तो उसने मंदिर को 51 हजार रुपए भेंट किए है।

 

मनी नागपाल, जो कि फाजिल्का का रहने वाला है, उसने बताया कि जब मूसेवाला की हत्या हुई तो वह बहुत ज्यादा दुखी हुआ था। उसे इस बात की तकलीफ हुई कि बदमाशों ने सिद्धू के मां-बाप से एक जीने का इकलौता सहारा भी छीन लिया। उसने सिद्धू की मौत के बाद कई दिन रोटी तक नहीं खाई थी। इसके बाद उसने हनुमान मंदिर पर मन्नत मांगी थी कि अगर सिद्धू इस घर वापिस आ जाए तो वह मंदिर को 51 हजार रुपए दान करेगा। इस दौरान गत दिवस जब उसे माता चरण कौर द्वारा बेटे को जन्म देने की खबर पता लगी तो वह माता चिंतपूर्णी की तरफ जा रहा था। जब उसे छोटे सिद्धू के आने का पता चला तो उसने रास्ते से ही गाड़ी मोड़ ली और सबसे पहले मंदिर में जाकर मन्नत पूरी होने पर भगवान का धन्यावाद कर 51 हजार रुपए का दान मंदिर के पुजारी को भेंट किया। 

moosewala new song release

मनी ने आगे कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि सिद्धू के माता-पिता को जीने का सहारा मिल गया है।  वह 'डॉलर' गाने से सिद्धू का फैन बना था और उनके घर की हर गाड़ी में सिद्धू मूसेवाला की फोटो लगी हुई है। वे जब भी कोई नई गाड़ी खरीदते हैं तो बाकी काम बाद में करते हैं, लेकिन पहले सिद्धू की तस्वीर बनवाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह ऐसा इसलिए करते हैं ताकि लोगों को पता चल सके कि दुनिया में अभी भी सिद्धू को चाहने वाले लोग हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News