हाईकमान के दखल के बाद बोले नवजोत सिद्धू, Tweet करके कही बड़ी बात

5/22/2021 12:58:12 PM

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच हाईकमान के दख़ल देने के बाद नवजोत सिद्धू ने एक और टवीट किया है। इस बार सिद्धू ने कहा है कि साबित करके दिखाओ अगर मैंने एक भी बैठक किसी अन्य पार्टी के किसी नेता के साथ की हो?

 


सिद्धू ने यह भी कहा है कि मैंने आज तक किसी से कोई भी पद नहीं मांगा...मेरी एक ही -एक मांग "पंजाब की ख़ुशहाली है... मुझे कई बार बुला कर कैबिनेट में शामिल होने की पेशकश की गई लेकिन मैंने अपनी ज़मिर के खिलाफ कुछ भी कबूल नहीं किया। अब हमारी माननीय हाईकमान ने दख़ल दे दिया है....हम इंतजार करेंगे।

 

 

सुलह-सफाई की मुद्रा में कांग्रेस हाईकमान
पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान पर हाईकमान ने पैनी नजर टिका ली है। कांग्रेस हाईकमान अब इस घमासान को जल्द से जल्द शांत कर निपटाने की तैयारी में है। कांग्रेस के महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने भी शुक्रवार को दो टूक शब्दों में स्पष्ट कर दिया कि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है। पार्टी सभी घटनाक्रमों पर पैनी नजर बनाए हुए है और जल्द ही इसे सुलझा लिया जाएगा। 

उधर, कांग्रेस हाईकमान के सीधे हस्तक्षेप को देखते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने भी फिलहाल चुप्पी साध ली है। रोजाना कभी सरकार तो कभी सीधे मुख्यमंत्री को घेरने वाले नवजोत सिद्धू ने शुक्रवार को सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखी और सार्वजनिक तौर पर कोई बयानबाजी नहीं की। इस चुप्पी से एक दिन पहले ही सिद्धू ने विधायकों व पार्टी कार्यकत्र्ताओं को दिल्ली दस्तक देने का नारा बुलंद कर दिया था। सिद्धू ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अब विधायकों और पार्टी कार्यकत्र्ताओं को दिल्ली जाकर हाईकमान को सच लाजिमी बताना चाहिए, जो वह लगातार बता रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static