जालंधर में रोष मार्च दौरान हिरासत में लिए गए सिमरजीत सिंह बैंस

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 02:10 PM (IST)

जालंधर (सोनू): पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में हुए घोटाले का मामला गर्माता जा रहा है। गुरुवार को इसी घोटाले को लेकर लोक इंसाफ़ पार्टी की तरफ से जालंधर के लम्बा पिंड चौक में रोष मार्च शुरू किया गया लेकिन पंजाब पुलिस ने उन्हें रास्त में ही रोक दिया । इस दौरान बैंस सहित उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया गया। आरोप है कि उन्होंने बिना किसी अनुमति लिए  रोष मार्च निकाला हैं।

PunjabKesari

इस मौके पर लोक इंसाफ़ पार्टी के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस का कहना है कि उनकी तरफ से रोष मार्च को लेकर रोड मेप तैयार किया गया था और उसी हिसाब से ही मार्च करने दिया जाना चाहिए लेकिन पंजाब पुलिस की तरफ से उन्हें रास्ते में रोककर उन्हें गिरफ़्तार करके थाना नंबर -8 में ले जाया गया। उल्लेखनीय है कि लोक इंसाफ़ पार्टी की तरफ से दलित विद्यार्थी बचाओ यात्रा की शुरुआत गत दिवस श्री गुरु रविदास जी की चरण छू कर श्री खुरालगढ़ साहिब से शुरू की गई थी। यह यात्रा शुरू करने से पहले पार्टी प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस, विधायक ने कहा था कि साधु सिंह धर्मसोत की बर्खास्ती और इस घोटाले की सी.बी.आई. से जांच की मांग करवाने के लिए यह यात्रा पार्टी की तरफ से निकाली जा रही है, जिस का नायरा 'तीन टैर, दो पैर, साधू तेरी नहीं ख़ैर है'।

PunjabKesari

बैंस ने बताया था कि यह यात्रा पहले पड़ाव में दोआबे के 4 हलकों में नवांशहर, जालंधर, फगवाड़ा और भुलत्थ में निकाली जा रही है, जिसमें आटो रिक्शा के द्वारा लोगों के रू-ब-रू हुआ जाएगा।  इसके बाद माझे और मालवे में यह यात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने कहा कि इस यात्रा दौरान आम लोगों को कांग्रेस का बॉयकाट करने का संदेश दिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News