बेटे ने मां को डंडे से मारकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद किया पुलिस के आने का इंतजार

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 04:40 PM (IST)

दोराहा (विनायक): सारा जगत जहां कोरोना वायरस जैसी भयानक बीमारी से बचने के उपाय निकाल रहा है, वहीं दोराहा के पास गांव बुघाणी से बड़ी वारदात सामने आई है, जहां आज सुबह एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां पर डंडों से हमला करके उसको मौत के घाट उतार दिया। जानकारी अनुसार मृतका का बेटा मानसिक तौर पर परेशान था, जिसने आज मामूली बात को लेकर ऐसी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। अपनी मां को मौत के घाट उतार देने के बाद कलयुगी बेटा फरार नहीं हुआ, बल्कि खुद पुलिस के आने का इंतजार करता रहा। 

दोराहा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 8-9 बजे के करीब गांव बुघाणी के एक घर में बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया, जिसकी पहचान प्रकाश कौर (उम्र 70 साल) पत्नी राम सिंह के तौर पर हुई है। मृतका लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम करके अपना गुजारा करती थी। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए डी.एस.पी हरदीप सिंह चीमा ने बताया कि सुबह उनको सूचना मिली थी कि गांव बुघाणी में एक बेटे ने अपनी मां का कत्ल कर दिया है। 

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी बेटे को मौके से आई.पी.सी. की धारा-304 के तहत गिरफ्तार करके आगे की जांच शुरु कर दी। उन्होंने बताया कि मृतका के दो बेटे हैं और दोनों अपने परिवारों सहित एक ही घर में अपने मां-बाप के साथ रहते हैं। आज सुबह मां-बेटे में किसी बात को लेकर तकरार हुई, जिस कारण गुस्से में आए बेटे ने अपनी मां के सिर पर डंडों से हमला कर दिया और उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News