स्कूलों में Students की फेयरवेल पार्टी को लेकर जारी हुए सख्त आदेश, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 02:20 PM (IST)

लुधियाना (विक्की) : फेयरवेल पार्टी दौरान विद्यार्थियों द्वारा हुड़दंग मचाने का मामला सामने आया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जिला शिक्षा अफसर ने सख्त आदेश जारी किए हैं। शिक्षा अफसर ने कहा कि जिले में कई स्कूलों के विद्यार्थियों द्वारा फेयरवेल पार्टी  दौरान हुल्लड़बाजी की जाती है। इस दौरान विद्यार्थी अपनी कारों/मोटरसाइकिलों पर सवार होकर ग्रुप बनाकर सड़कों पर हुड़दंग मचा रहे हैं। इस मौके विद्यार्थियों द्वारा ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना की जाती है और जान की परवाह किए बिना सड़कों पर वीडियो बना रहे हैं। विद्यार्थियों द्वारा फेयरवेल पार्टी दौरान ऐसी हरकत करने का वीडियो नोटिस में आया है। 

PunjabKesari

वायरल हुई इस वीडियो का डिप्टी कमिश्नर लुधियाना ने सख्त नोटिस लिया है जिसके चलते जिले के सभी स्कूलों में सख्त आदेश दिए जाते हैं कि वह पार्टियों से गुरेज करें जा स्कूल प्रमुख, अध्यापकों व माता-पिता की निगरानी में ऐसा प्रोग्राम करवाए। अगर फिर भी किसी स्कूल का विद्यार्थियों द्वारा ऐसी हरकत/हुल्लड़बाजी की गई तो इस संबंधी जिला प्रशासन द्वारा स्कूल के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी और इसकी जिम्मेदारी स्कूल प्रमुख की होगी। 

PunjabKesari

आपको बता दें लुधियाना के एक स्कूल के विद्यार्थियों ने वेयरवेल पार्टी के बाद लग्जरी गाड़ियों में शहर में जमकर हुड़दंग मचाया और उन्होंमने गाड़ी की शीशों व सनरूफ से बाहर निकलकर आतिशबाजी व हूटिंग कर रील्स बनाई। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। इस दौरान विद्यार्थियों द्वारा ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना की गई और जिस कारण कई कारें आपस में टकरा गई। बताया जा रहा है कि शहर में अब तक ऐसी करीब 6 फेयरवेल रैलियां निकाला जा चुकी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News