घर से स्कूल के लिए निकली 10वीं कक्षा की छात्रा लापता, Copy  से मिला होश उड़ा देने वाला सुराग

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 01:33 PM (IST)

जालंधर(वरुण): कांशी नगर रहती 10वीं कक्षा का छात्रा संदिगध हालातों में लापता हो गई। छात्रा घर में स्कूल का बैग भी छोड़ गई जिसकी कापी में से एक लड़के का नंबर मिला है। पहले तो छात्रा के परिजन खुद ही लड़की की तलाश करते रहे लेकिन जब उसका कोई सुराग नहीं मिला तो कापी से मिले मोबाइल नंबर पर सम्पर्क किया तो लड़के का कहना था कि वह लड़की के साथ 8 माह से बात कर रहा था परंतु उनकी बेटी उसके साथ नहीं है।

थाना भार्गव कैंप की पुलिस को दी शिकायत में कांशी नगर रहते पिता ने बताया कि उनकी बेटी कोट सदीक स्थित स्कूल में पढ़ती है। 30 नवंबर की सुबह वह स्कूल के लिए निकली थी लेकिन घर नहीं लौटी। उन्होंने स्कूल में जाकर पता किया तो स्कूल वालों ने कहा कि उनकी बेटी आज स्कूल ही नहीं आई। परिजनों ने लड़की की काफी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। लड़की का स्कूल बैग घर में ही था जिसमें से मिली एक कॉपी में लिखा मोबाइल नंबर मिला।

घर से ही लड़की का मोबाइल भी मिला लेकिन उसमें सिम नहीं था। परिजनों ने उक्त नंबर पर फोन किया तो फोन उठाने वाले युवक ने खुद का नाम इंदर बताया जो बटाला का रहने वाला था। लड़के माना कि वह लड़की से 8 माह से बात कर रहा है लेकिन लड़की उसके साथ नहीं है। पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाया कि उक्त लड़का झूठ बोल रहा है व वही उनकी बेटी को बहला फुसला कर ले गया है। थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने इंदर के खिलाफ धारा 363,366 अधीन केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News