प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी सब-इंस्पैक्टर की हत्या, 3 काबू

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 08:38 AM (IST)

अबोहर: पुलिस ने बुधवार रात्रि सीतो रोड पर सब-इंस्पैक्टर की गोलियां मारकर हत्या करने के मामले की गुत्थी सुलझाते हुए एक महिला सहित 3 लोगों को काबू किया है। वहीं एक हत्यारोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

एस.एस.पी. फाजिलका हरजीत सिंह ने बताया कि मृतक 31 वर्षीय गुरविंदर सिंह निवासी बसंत नगर का 37 वर्षीय तलाकशुदा महिला विजय लक्ष्मी गोदारा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका पता विजय लक्ष्मी के 18 वर्षीय पुत्र नमन गोदारा को लग गया था जिसने अपने साथी करमजीत व अन्य रिश्तेदार विक्रमजीत भांभू के साथ मिलकर गुरविंदर सिंह की गोलियां मारकर हत्या कर दी तथा मौके से फरार हो गए। पुलिस द्वारा की गई जांच व सी.सी.टी.वी. फुटेज की सहायता से पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए नमन, विजय लक्ष्मी, विक्रमजीत भांभू निवासी बसंत नगर को काबू कर लिया है जबकि करमजीत अभी फरार है। पुलिस उ‘चाधिकारियों के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रेम संबंधों के कारण ही सब इंस्पैक्टर की हत्या हुई है।

पुलिस के अनुसार जल्दी ही फरार आरोपी को काबू कर लिया जाएगा। जिक्रयोग्य है कि बुधवार की रात्रि करीब 10 बजे सी.आई.डी. फाजिल्का में बतौर सब-इंस्पैक्टर कार्यरत गुरविंद्र सिंह की 3 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की कुछ दिन पूर्व ही सगाई हुई थी तथा जल्दी ही उसकी शादी होने वाली थी। पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार इनका रिमांड लेकर और जांच की जाएगी तथा हथियार बरामद किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News