आंखों के सामने ही उजड़ गया सुहाग, बाप-बेटे ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

punjabkesari.in Monday, Feb 22, 2021 - 12:16 PM (IST)

लुधियाना: रंजिश के कारण एक दुकानदार के साथ मारपीट कर उसे मौत के घाट उतारने के आरोप में पड़ोसी बाप-बेटे के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज किया है। मामला थाना सदर के अधीन आते गांव फुल्लांवाल के बाबा इन्द्र सिंह नगर का है।

यह भी पढ़ें: कर्ज के बोझ तले दबे एक और किसान ने की आत्महत्या, पत्नी और बेटा पहले ही छोड़ चुके है दुनिया

जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी गुड्डी ने बताया कि उसकी आंखों के सामने उसके पति को पड़ोसी मोहन कुमार और मोहन के बेटे अभिषेक ने मार दिया। शुक्रवार शाम लगभग 7.30 बजे दोनों बाप-बेटे उसकी किराने की दुकान पर आए और उसके पति को जान से मारने की धमकियां देते खींच कर सड़क पर ले गए। मोहन ने उसके पति के पेट और अभिषेक ने मुंह पर मुक्का मारा और उसे नीचे गिरा दिया। पति के सिर का पिछला हिस्सा जोर से सड़क पर लगा और खून बहने लगा।

यह भी पढ़ें: घरेलू कलह के चलते पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, छोटे बेटे को लेकर हुआ फरार

खून देख कर वह मदद के लिए शोर मचाने लगी। जब नजदीक के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपी बाप-बेटा मौका मिलते ही वहां से भाग गए। उसने अपने एक पड़ोसी टैनटून राम की मदद से पति को दीप अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। अगले दिन उसने पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज करवाई। गुड्डी ने बताया कि आरोपी मोहन अकसर शराब पीकर उसके पति के साथ बिना वजह लड़ाई-झगड़ा करता था और उसके साथ रंजिश रखता था। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News