ट्रैफिक में तैनात पुलिस कर्मी की बेटी ने लगाया फंदा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 07:12 AM (IST)

जालंधर (शौरी): शहीद बाबू लाभ सिंह नगर मकान नंबर 2 28/11 में युवती प्रिया (25) ने पंखे के साथ चुनरी के सहारे फंदा लगा लिया। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब पिता जोकि होमगार्ड विभाग में तैनात है और आजकल उनकी ड्यूटी ट्रैफिक विभाग में है, ने बेटी के नंबर पर काल की तो बेटी ने फोन पिक नहीं किया तो उन्होंने दूसरी बेटी ममता देवी को काल कर प्रिया बारे पूछा। इस पर ममता जो कहीं बाहर थी, भागकर घर पहुंची और दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खुलने पर उसने पड़ोसी की छत से छलांग लगा कर अंदर देखा तो प्रिया का शव पंखे के साथ झूल रहा था।

ममता ने शोर मचाया जिस पर लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने प्रिया को सिविल अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। डाक्टर ने शव को डैड हाऊस शिफ्ट कर पुलिस को सूचित किया। रमेश चंद्र का कहना था कि उसकी 3 बेटियां व एक बेटा है। एक बेटी शादीशुदा है जोकि उनके घर के पास ही पति के साथ रहती है जबकि बेटा बी.एस.एफ. में तैनात है। उसकी पत्नी बेटी के साथ पठानकोट परिजनों को मिलने गई थी, पीछे बेटी प्रिया घर में अकेली थी। 

सुबह बेटी को मिलकर वह नाके पर ड्यटी पर आ गया। दोपहर को उसे पता चला कि बेटी ने ऐसा कदम उठाया है। वह भागकर सिविल अस्पताल पहुंचा, लेकिन बेटी से बात होने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।रमेश चंद्र का कहना था कि बेटी डिप्रैशन में रहती थी और उसकी अस्पताल से दवाई भी चल रही थी, शायद इसी कारण उसने ऐसा कदम उठाया। वहीं थाना बस्ती बावा खेल में तैनात ए.एस.आई. पवित्र सिंह का कहना था कि मामले में 174 के तहत कार्रवाई कर सुबह शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। दूसरी ओर अस्पताल में प्रिया की बहन ममता का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News