युवती ने सतलुज किनारे जहरीला पदार्थ निगला, मौत नहीं आई तो दरिया में लगाई छलांग

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 09:46 AM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): एक युवती ने सतलुज दरिया के किनारे जहरीला पदार्थ निगल लिया और कुछ देर बाद दरिया में छलांग लगा दी जिसे गोताखोरों ने बाहर निकाल उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।वह जालंधर के अस्पताल में नर्स का काम करती थी।

गोताखोर ने बताया कि दोपहर 3 बजे एक लड़की दरिया के किनारे टहल रही थी। कुछ समय बाद उसने दरिया में छलांग लगा दी। उसने लड़की को पानी से बाहर निकाल लिया। होश में आने पर लड़की ने बताया कि उसने छलांग लगाने से पहले जहरीला पदार्थ निगला था लेकिन वह मर नहीं रही थी जिस कारण उसने जल्द मरने के लिए दरिया में छलांग लगा दी। 

गोताखोर उसे फिल्लौर के प्राइवेट अस्पताल ले गए। लड़की ने बताया कि उसका नाम मनदीप कौर पुत्री गुरदीप सिंह वासी थाना दसूहा होशियारपुर है ।  वह जालंधर के एक अस्पताल में बतौर नर्स काम कर रही थी। गोताखोरों ने लड़की के बताए नंबर पर फोन कर उसके माता-पिता को सूचित कर दिया।स्थानीय डाक्टरों ने लड़की की नाजुक हालत देख उसे लुधियाना के दयानंद अस्पताल रैफर कर दिया जहां शाम 6 बजे लड़की ने दम तोड़ दिया। स्थानीय पुलिस ने दरिया के किनारे पर पड़ी पानी की बोतल के साथ जहरीले पदार्थ की शीशी कब्जे में लेकर मृतका के परिवार वालों से उसके खुदकुशी के कारण बारे पूछताछ कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News