पत्नी और तीन छोटे बच्चों का कत्ल कर खुद भी किया Suicide, दिल दहला देगी वजह

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 04:52 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): पाकिस्तान के कस्बा रहीम यार खान मे एक हिन्दु समुदाय के व्यक्ति ने बेरोजगारी से परेशान होकर अपनी पत्नी सहित अपने नाबालिग बेटे व दो बेटियों की हत्या करने के बाद स्वंय भी आत्महत्या कर ली। यह कस्बा हिन्दु समुदाय के ऐतिहासिक व धार्मिक स्थानों के लिए प्रसिद्व है परंतु इस घटना ने कस्बे को हिला कर रख दिया है।

सीमापार सूत्रों के अनुसार मृतक राम चंद (35) कस्बे मे दर्जी का काम करता था तथा कामकाज कम होने के कारण अपनी पत्नी सहित तीन बच्चों को पालने के कठिनाई महसूस करता था। जिस कारण वह परेशान रहता था। आज उसने अपनी बेरोजगारी तथा गरीबी से परेशान होकर पहले अपनी पत्नी लक्ष्मी रानी (30) बेटे प्रेम कुमार (13) बेटी अंजली (10) तथा अनीका (4) की तेज हथियार से हत्या कर दी तथा बाद मे स्वंय भी आत्महत्या कर ली। 

सूत्रों के अनुसार आज सुबह जब लोगों ने राम चंद को घर मे कहराते हुए सुना तो लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ कर घर मे प्रवेश किया। अंदर राम चंद तो घायल अवस्था मे पाया गया जबकि उसकी पत्नी लक्ष्मी सहित उसके बच्चे मृत मिले। लोगों ने राम चंद को अस्पताल पहुंचाया परंतु उसकी भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पंहुच गई तथा मोहल्ले के लोगों ने बताया कि राम चंद गरीबी तथा बेरोजगारी के चलते बहुत परेशान रहता था तथा उसे परिवार चलाना कठिन लगता था। वह लोगों से भी अपनी गरीबी तथा बेरोजगारी की चर्चा करता रहता था। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News