सुखबीर बादल ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए किए दावे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 11:37 AM (IST)

जालंधर (लाभ सिंह सिद्धू): शिरोमणि अकाली दल और उसकी सरकार ने किसानों को जो सविधाएं दी हैं, वह न तो किसी अन्य सरकार ने आज तक दी हैं और न ही कोई सरकार दे सकेगी। शिरोमणी अकाली दल हमेशा किसानी मुद्दों पर उनके साथ डट कर खडा हुआ है। यह बात शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल द्वारा कही गई है। सुखबीर बादल ने बताया कि किसानों के ट्यूबवैलों के बिल माफ करने का फैसला देश में सबसे पहले बादल सरकार ने लिया। किसानों को ट्यूबवैलों के कनेक्शन भी बादल सरकार ने पहल के आधार पर दिए। किसानों की फसलों के लिए पक्की मंडियां बनाने का फैसला भी अकाली दल की सरकार के समय पर ही लिया गया।

यह भी पढ़ें: पंजाब में CM चेहरा हो सकते हैं 'चरणजीत सिंह चन्नी', कांग्रेस ने जारी की वीडियो

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सिर्फ राजनीति ही की है। अब चाहे संयुक्त मोर्चा चुनाव लड़ ले और चाहे कोई ओर पर जो कुछ अकाली सरकार ने किया है, वह कोई ओर नहीं कर सकता। सुखबीर बादल ने दावा किया कि आने वाली अकाली-बसपा गठजोड की सरकार वह सविधाएं देगी, जो कोई आज तक किसी भी राज्य में किसानों को नहीं मिली। किसानों को सब्जियों और फलों पर एम.एस.पी. देंगे और किसानों को पैरों पर खड़ा करने का हर प्रयास किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मिनी बस व मोटरसाइकिल की भयानक टक्कर, 3 नौजवानों की मौत

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में टिकटों को लेकर हो रहे विवाद के बारे में सुखबीर बादल ने कहा कि जिन पार्टियों में टिकटों की लड़ाई हो रही है, वह लोगों का क्या भला करेंगी। कांग्रेस और ‘आप’ पर टिकट बेचने के आरोप लग रहे हैं। कांग्रेस और ‘आप’ का मकसद लोगों को लूटने का है न कि उनकी भलाई करने का। यह पार्टियां दिल्ली से चलती हैं और दिल्ली वाले अपने आका के कहने पर ही फैसले लेती हैं, जो लोगों के हक में नहीं होते।

यह भी पढ़ें: पंजाब में 10 जगहों पर ED की रेड, मुख्यमंत्री के भतीजे पर भी पड़ा छापा

कैप्टन और चन्नी सरकार पर बरसते अकाली नेता ने कहा कि राज्य में 5 सालों में कोई विकास का प्रोजेक्ट नहीं लगा, बल्कि बादल सरकार की तरफ से लगाए गए प्रोजेक्ट को रोकने व रद्द करने पर ही कांग्रेस सरकारों ने समय खराब किया। सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस में तो 5 वर्ष मुख्यमंत्री और मंत्रियों की कुर्सियों को ले कर ही लड़ाई चलती रही। कांग्रेसियों की इस लड़ाई ने पंजाब का बड़े स्तर पर नुक्सान किया और पंजाब 10 साल पिछड़ गया है। सुखबीर बादल ने पंजाब के किसानों और आम लोगों से अपील की कि वह उस पार्टी के उम्मीदवारों को ही चुनें, जो उनके हलकों का विकास कर सकें पंजाब को आगे ले जा सकें और वह सिर्फ एक पार्टी शिरोमणि अकाली दल ही है, जो हमेशा लोगों के अंग-संग रहती है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News