कैप्टन अमरेंद्र सिंह सबसे निकम्मा मुख्यमंत्री: सुखबीर बादल

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 06:10 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना): एतिहासिक माघी मेले को लेकर शिरोमणि अकाली दल द्वारा की जा रही विशाल कांफ्रेंस संबंधी स्थानीय नरायणगढ़ पैलेस में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने विशेष तौर पर शिरकत की। बैठक के दौरान सुखबीर बादल ने वर्करों से उनके टेबल पर जाकर बातचीत की व उनकी मुश्किलें भी सुनी। लोगों ने भी पंचायती चुनावों के दौरान हुई धक्केशाही के संबंध में उन्हें खुलकर बताया।

इस समय पत्रकारों से बातचीत करते सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह राज्य के सबसे निकंमे मुख्यमंत्री है जोकि गत दो सालों में घर से बाहर ही नहीं निकले बल्कि लोगों को गुंमराह करने पर लगे हुए है। उन्होंने एक बार तो लोगों को गुंमराह करके अपनी सरकार बना ली परंतु अब लोग उनके धोखे में नहीं आएंगे। लोक सभा चुनावों में लोग कांग्रेस का बिस्तर गोल कर देंगे। बादल ने कहा कि पहले कैप्टन सरकार ने स्मार्ट फोन देने की बात कही थी परंतु अब लोगों से ऐफिडेविट मांग रहे है। लोगों को दी जाने वाली छोट पर उन्होंने कहा कि सरकार का कार्य कमाई करना नहीं होता बल्कि जो अमीर है उससे टैक्स लिया जाता है जबकि जो गरीब है, उसको सुविधा देकर उसका जीवन स्तर ऊंचा उठाने की कोशिश की जानी चाहिए।

PunjabKesari

कैप्टन की कर्जा माफी योजना को फेल बताते हुए उन्होंने कहा कि कैप्टन ने जिस किसान बुध सिंह की फोटो जारी करते हुए यह योजना का आगाज किया था उस किसान का ही अभी तक कर्जा माफ नहीं हुआ बल्कि उसे भी अब नोटिस आ चुका है। इससे बड़ा धोखा ओर क्या होगा? उन्होंने कहा कि अकाली भाजपा गठजोड़ आने वाली लोक सभा चुनाव पार्टी द्वारा गत समय के दौरान किए गए विकास के मुद्दे को लेकर ही लड़ेगी। 

बैठक दौरान स्टेज सचिव की भूमिका मनजिंदर सिंह बिट्टू पूर्व चेयरमैन ने बाखूबी निभाई। इस समय हलका विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी, हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लो, नगर कौंसिल प्रधान हरपाल सिंह बेदी, ओएसडी चरणजीत सिंह बराड़, हीरा सिंह चढेवान, पप्पी थांदेवाला, जगवंत लंबी ढाब, अशोक कक्कड़, सरपंच चरणजीत सक्कांवाली, संतोख सिंह भंडारी, बिंदर गोनियाना, सतीष गिरधर काला, कश्मीर सिंह , परमिंदर पाशा, राजेश पठेला गोरा, संदीप गिरधर, राजीव दाबडा, रविंदर कटारिाय आदि के अतिरिक्त बडी संख्या में अकाली भाजपा वर्कर उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Related News