सुखबीर बादल ने मान सरकार पर कसा तंज,  उठाए कई सवाल

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 04:08 PM (IST)

बादल:  शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने पंजाब में कानून व्यवस्था को लेकर मान सरकार पर तंज कसते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार का पहला कर्तव्य राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखना और हर तरह से आपसी भाईचारे को बनाए रखना है, लेकिन पंजाब के भगवंत मान के नेतृत्व वाली 'आप' सरकार इन दोनों दायित्वों को पूरा करने में विफल रही है। सुखबीर बादल ने कहा कि भगवंत मान की सरकार बने हुए 2 महीने हो चुके हैं लेकिन यह सरकार राज्य में हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और लुटेरे सरेआम जनता से गाड़ियां चुरा कर फरार हो रहे हैं। लुटेरे व समाज विरोधी तत्व जब जिसे चाहे मर्जी गोली मारकर भाग जाते है तथा उन्हें सरकार और पुलिस का कोई खौफ नहीं है। पंजाब में अब तक असामाजिक तत्वों द्वारा एक दर्जन से ज्यादा लोगों की हत्या कर दी गई है, जिसका नतीजा है कि जनता ने 'आप' की सरकार बनाने के लिए वोट किया, अब लोग इसे कोस रहे हैं।

सुखबीर बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री मान अपनी सीट बचाने के लिए दिल्ली के आकाओं को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें डर है कि अगर केजरीवाल नाराज हो गए तो उनकी सीट खतरे में पड़ जाएगी। वह दिल्ली की धुन पर डांस कर रहे हैं। सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब के लोगों को भीषण गर्मी में बड़े बिजली कटो का सामना करना पड़ रहा है। गांवों में दिन भर बिजली नहीं रहती और लोग गर्मी से भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बेकार सरकार ने बिजली नहीं दी। धान की बुआई के मौके पर लोगों को और भी बड़ी कटौती का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि भगवंत मान सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

बिजली की मांग को लेकर किसानों द्वारा किए जा रहे धरने का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि किसान चिंतित हैं। यही स्थिति बनी रही तो धान की बुआई के दौरान उन्हें बिजली मिलना मुश्किल हो जाएगा। मुख्यमंत्री को चिंता नहीं है कि लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं होगा। मुख्यमंत्री जो भी फैसला लेते हैं वह 2-3 के बाद वापस ले लेते हैं। उन्होंने कहा कि भगवंत मान से लोगों का भरोसा कम होने लगा है और जल्द ही पंजाब सरकार को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News