सुखपाल खैहरा से मुलाकात न करने की बात कह केजरीवाल जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते : जाखड़

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 09:23 AM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने ट्वीट करके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि केजरीवाल जी आपकी पार्टी के पंजाब में विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल खैहरा ने अलगाववादी मांग का समर्थन किया है। जाखड़ ने कहा कि केजरीवाल द्वारा खैहरा से मुलाकात न करने की बात कह कर वह अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल अब पंजाब के लोगों को गुमराह करना बंद करें। पहले ही पंजाब के लोगों ने आम आदमी पार्टी को रिजैक्ट कर दिया हुआ है। केजरीवाल ड्रामा करने के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भी केजरीवाल दिल्ली चुनावों को निकट देखते हुए पुन: ड्रामेबाजी की राजनीति पर उतर आए हैं।  पहले भी वह ऐसा ही करते रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि खैहरा अपना पक्ष रखने के लिए केजरीवाल के पास गए थे परन्तु केजरीवाल ने जानबूझ कर पंजाब के लोगों को गुमराह करने के लिए खैहरा से मुलाकात नहीं की ताकि वह पंजाब की जनता में यह प्रभाव दे सकें कि वह स्वयं अलगाववादी विचारधारा के साथ नहीं हैं जबकि वास्तविकता तो यह है कि राज्य विधानसभा चुनावों के समय भी केजरीवाल ने एक अलगाववादी व्यक्ति के घर में रात गुजारी थी। 

जाखड़ ने कहा कि पंजाब के लोग अब दोबारा आम आदमी पार्टी के झांसे में आने वाले नहीं हैं। लोगों को पता चल चुका है कि यह पार्टी अलगाववादी लोगों के विचारों का समर्थन करती है। पंजाब के लोगों ने पहले ही लम्बे समय तक संताप झेला है जिससे पंजाब को भारी नुक्सान उठाना पड़ा। अब पंजाब दोबारा अलगाववादी तत्वों को सिर उठाने नहीं देगा। जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस हमेशा धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को मजबूत करती रही है तथा आतंकवाद के दौर में उसने महान कुर्बानियां दीं। कांग्रेस का इतिहास कुर्बानियों से भरा हुआ है। कांग्रेस में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार रा’य में अमन व शांति को किसी भी कीमत पर भंग नहीं होने देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News