चुनावों में महिलाओं से शोषण का दावा कर फंसे खैहरा, AAP महिला विंग ने दी चुनौती

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 09:55 AM (IST)

चंडीगढ़(शर्मा): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब की महिला विंग ने विधायक सुखपाल खैहरा को सीधी चुनौती देते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के समय जिन महिलाओं के शोषण होने के दावे किए जा रहे हैं, खैहरा उनको जनतक करें, ताकि उनको इंसाफ और दोषियों को सजा दिलवाई जा सके। यदि खैहरा ऐसा नहीं कर सकते तो वह अपनी निजी कुर्सी की लड़ाई के लिए औरतों को हथियार न बनाएं और महिला वर्ग से माफी मांगें।
PunjabKesari
‘आप’ मुख्य दफ्तर द्वारा जारी प्रैस बयान में ‘आप’ महिला विंग पंजाब की प्रधान राज लाली गिल, सह-प्रधान जीवनजोत कौर अमृतसर, दोआबा जोन की प्रधान राजविंद्र कौर, मालवा जोन-1 की प्रधान भुपिन्दर कौर, मालवा जोन-2 की प्रधान रजिंद्रपाल कौर और मालवा जोन-3 की प्रधान करमजीत कौर पटियाला ने कहा कि खैहरा की तरफ से बीते दिन तलवंडी साबो में अपनी हलकी-ओच्छी और घटिया मानसिकता का प्रदर्शन करते हुए समूचे पंजाब के नारी वर्ग का अपमान किया है।  गिल और जीवनजोत कौर ने खैहरा पर तीखे शाब्दिक हमला बोलते कहा कि खैहरा साहब! क्या यही आपकी पंजाब और पंजाबियत बचाने की लड़ाई है?
PunjabKesari
अच्छा होता यदि आप उन पीड़ित औरतों को इंसाफ के लिए बनती कानूनी लड़ाई लड़ते और दोषियों को सजाएं दिलवाते परंतु आपने अपनी हलकी राजनीति चमकाने के लिए पंजाब की सभी बेटियों-बहनों को ही कटघरे में खड़ा कर दिया। आप पंजाब के लोगों और सभी बेटियों-बहनों को जवाब दो कि जब आपकी जानकारी में ऐसे मामले हैं तो आप उनकी कानूनी सहायता की जगह पंजाब की सभी माताएं, बहनों और बेटियों की इज्जत स्टेजों और मीडिया में उछाल दी। खैहरा साहब! जिस दिन की आपकी विरोधी पक्ष के नेता वाली कुर्सी चली गई है, आपकी जमीर उसी दिन ही क्यों जागी है? विरोधी पक्ष का नेता होते हुए आप ऐसे मामलों के बारे में कभी क्यों नहीं बोले? ‘आप’ महिला नेताओं ने कहा कि पार्टी में बड़ी संख्या में महिलाएं और लड़कियां राजनीतिक तौर पर सक्रिय हैं। बहुत सी लड़कियों के तो अभी विवाह भी नहीं हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News