खैहरा के निशाने पर AAP, पंचायत मंत्री पर लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 01:57 PM (IST)

जालंधरः  हलका भुलत्थ से विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोलते कहा कि जिस वायदे के साथ आम आदमी पार्टी सत्ता में आई, अब उसके उलट चल रही है। खैहरा ने पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि धालीवाल धक्केशाही कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि धालीवाल गांव राएपुर  के पंच के चुनाव न करवाए जाने को लेकर ज़िला प्रशासन कपूरथला पर दबाव बना रहे हैं। जबकि इन चुनावों के लेकर बाकायदा तौर पर पर नोटिस भी जारी कर दिया गया है फिर भी हाईकोर्ट के आदेशों की उल्लंघना की जा रही है।  दरअसल, गांव राएपुर माली के सरपंच भुपिन्दर सिंह की मौत हो गई थी, जिसके बाद चुनाव करवाए जाने है। गांव में कुल 9 पंच हैं, जिनमें से 6 कांग्रेस के और तीन अकाली दल से संबंधित हैं परन्तु आम आदमी पार्टी का एक भी पंच नहीं है।

खैहरा ने आरोप लगाए कि डी. डी. पी. ओ. और बी. डी. पी. ओ. समेत पूरे ज़िला प्रशासन ने कबूल किया कि चुनाव न करवाने के लिए पंचायत मंत्री कुलदीप उन पर दबाव बना रहे हैं। सरकारी नोटिफिकेशन मुताबिक हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को राज्य में सरपंचों -पंचों की खाली सीटों को तुरंत भरने के लिए निर्देश भी जारी किए हुए हैं लेकिन पंचायत मंत्री हाईकोर्ट के इन आदेशों का उल्लंघन कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News