रोड शो के दौरान सनी देओल ने की भगवान शिव की बेअदबी, हिंदुओं में भारी रोष

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 04:00 PM (IST)

जालंधर(कमलेश): शिवसेना नेता इशांत शर्मा ने गुरदासपुर सीट के उम्मीदवार अभिनेता सनी देयोल के खिलाफ थाना बारादरी में शिकायत दर्ज करवाई है। इशांत शर्मा ने अपनी शिकायत में लिखा है कि सनी देयोल रोड शो के दौरान जिस ट्रक पर सवार थे उस ट्रक पर लगी धार्मिक तस्वीर की बेअदबी की गई है, जिस करके हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है।
 PunjabKesari
उन्होंने कहा कि यदि सनी देयोल ने 48 घंटों के अंदर माफी न मांगी तो वह गुरदासपुर में सनी देयोल के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। थाना बारादरी के एस.एच.ओ. सुखबीर सिंह का कहना है कि उनके पास शिकायत आई है और सीनियर आधिकारियों के साथ बातचीत के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही मोहाली में शिवसेना हिन्द के राष्ट्रीय प्रधान निशांत शर्मा ने भी शिकायत की है। नेशनल फरंच के प्रधान एडवोकेट गगन भाटिया, हिंदु महासभा राष्ट्रवादी के संयोजक महंत अमरनाथ राम प्रसाद ने सनी को लिखित में माफी मांगने के लिए कहा है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला 
दरअसल, बीते दिनों डेरा बाबा नानक में सनी देयोल रोड शो के दौरान जिस ट्रक पर सवार थे, उस पर भगवान शिव की तस्वीर लगी हुई थी और तस्वीर के पास ही सनी देयोल ट्रक पर पैर लटका कर बैठे थे। जिस करके सनी की तरफ से धार्मिक तस्वीर की बेअदबी की गई। इसके साथ ही गुरुद्वारा श्री दरबार साहिब डेरा बाबा नानक में नतमस्तक होने दौरान गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की तरफ से सनी देओल को भेंट किए सिरोपा साहिब को भी पैरों में रख दिया गया था, जिसके साथ हिन्दू और सिख भाईचारे की धार्मिक भावनाओं को बहुत ठेस पहुंची है और इसके साथ हिन्दू सिख भाईचारे में भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार के खिलाफ गुस्से की लहर पाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News