अब जालंधर में मिला 'कोरोना वायरस' का संदिग्ध मरीज, प्रशासन सतर्क

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 03:15 PM (IST)

जालंधर(शौरी): जालंधर के सिविल अस्पताल में भी कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज पाया गया है। मरीज बस्ती शेख का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि वह हांगकांग में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है और अपनी मां को मिलने जालंधर आया है। 

PunjabKesari, suspected patient of coronavirus found in jalandhar

डाक्टरों ने बताया कि मरीज के टैस्ट करवाए जा रहे हैं और रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि वह कोरोना वायरस का शिकार है या नहीं। जिक्रयोग्य है कि बीते दिनों मोहाली में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज सामने आने के बाद होशियारपुर में भी कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज सामने आया था। कोरोना वायरस की महिला संदिग्ध मरीज के सभी टैस्ट करवा कर लैबोरटरी भेजे गए हैं और उसे स्पैशल ट्रीटमेंट देकर सिविल अस्पताल में रखा गया है। 

PunjabKesari, suspected patient of coronavirus found in jalandhar

बता दें कि चीन में फैले कोरोना वायरस से लोग न डरें क्योंकि जालंधर प्रशासन इसके प्रति पूरी तरह सतर्क है। डिप्टी कमिश्नर वरिन्दर शर्मा ने जिला प्रशासनिक कांपलैक्स मीटिंग में स्वास्थ्य विभाग को वायरस संबंधी सभी प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं। डिप्टी कमिश्नर ने स्वास्थ्य अधिकारियों से कहा है कि सिविल अस्पताल में आइसोलेटिड वार्ड को तैयार रखा जाए। यदि कोई व्यक्ति चीन से आया है और उसे बुखार, सांस लेने में दिक्कत आदि लक्षण हैं तो वह तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज करवाएं। इस अवसर पर ए.डी.सी. कुलवंत सिंह, सहायक कमिश्नर अमनप्रीत सिंह, सिविल सर्जन डा. गुरिन्द्र कौर चावला, जिला प्रोग्राम अधिकारी अमरजीत सिंह भुल्लर, डी.आई.ओ. डा. सीमा, जिला परिवार कल्याण अधिकारी डा. सुरेंद्र कुमार और अन्य भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News