शादी के 3 साल बाद बेटी और मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार में मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 05:40 PM (IST)

सुजानपुर (ज्योति,बख्शी):  सुजानपुर के ठंडी खुई निवासी भावना व उसकी ड़ेड वर्षीय बेटी रुद्रिका की अंडमान निकोबार में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। जैसे ही आज भावना व उसकी बेटी का शव उसके मायके घर सुजानपुर पहुंचा तो भावना के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं परिवार सहित पूरे इलाके में मातम छा गया।

PunjabKesari

वहीं मृतक महिला की पहचान भावना शर्मा पुत्री जगजीत शर्मा व भावना की बेटी रुद्रीका (डेढ़ वर्ष) निवासी ठंडी खुई सुजानपुर के रूप में हुई। इस संबंधी मृत्का भावना के पिता जगजीत शर्मा, व परिजन शिवालिका, चंद्र देवी आदि ने बताया कि उनकी बेटी भावना की शादी लगभग साढ़े 3 वर्ष पहले नीरज शर्मा पुत्र विनय शर्मा निवासी करथोली मोहल्ला पठानकोट के साथ हुई थी जो कि भारतीय जल सेना में अंडमान निकोबार में तैनात है। भावना के परिजनों ने अपने दामाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीरज नशे का आदी था जिस पर पहले भी मामला दर्ज है। और शादी के बाद दामाद नीरज शर्मा व उसके माता-पिता उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। 

वहीं उन्होंने बताया कि भावना पिछले लंबे समय से अपने ससुराल पठानकोट में ही रह रही थी लेकिन गत माह नीरज उसे जबरन अपनी बेटी के साथ अंडमान निकोबार ले गया और गत 8 जुलाई को भावना के परिजनों को फोन कर सूचित कर दिया कि भावना ने यहां पर आत्महत्या कर ली है और बेटी की भी मौत हो गई है। वहीं उन्होंने बताया कि जब उनकी ओर से स्थानीय पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने भावना की मौत मामले में धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है। बेटी की मौत मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 302 के के तहत मामला दर्ज कर लिया है परंतु परिजनों ने कहा सोची समझी साजिश के तहत उनकी बेटी व पोती को मारा गया है। जिसके चलते उन्होंने प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं भावन व उसकी बेटी की मौत पर सुजानपुर के विधायक दिनेश सिंह बब्बू व नगर कौंसिल अध्यक्ष अनुराधा बाली ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए परिजनों को इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News