पिता पैरालाइज के कारण बैड पर,मां बोली-रब्बा मेरे पुत्तर नूं दोबारा भेज दे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 12:35 PM (IST)

तरनतारन(रमन) : गांव पलासौर में बाबा दीप सिंह जी के प्रकाश पर्व को लेकर निकाले गए नगर कीर्तन के दौरान एक ट्राली में ब्लास्ट होने से अब तक तीन युवकों की जान जा चुकी है, जबकि गंभीर जख्मी हरमन सिंह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। उसे सोमवार सुबह 11 बजे घरवालों की अपील के बाद डी.सी प्रदीप कुमार सभ्रवाल के आदेश पर डी.एम.सी. लुधियाना में शिफ्ट कर दिया गया। उधर, इलाज के दौरान रविवार को गुरकीरत सिंह की मौत हो गई थी। 

PunjabKesari

उसका गांव पहुविंड में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान पूरे गांव के लोगों की आंखें नम हो गई। वहां मौजूद लोगों ने बाकी घायलों के जल्द ठीक होने की अरदास भी की। शोक के चलते गांव के किसी घर में चूल्हा नहीं जला। इस दौरान गुरकीरत सिंह की मां बलजिंदर कौर का रो-रोकर बुरा हाल था। वह बार-बार कहा रही थी कि रब्ब मेरे पुत्तर नूं दोबारा भेज दे। अब घर का गुजारा मुश्किल हो जाएगा। दूसरी ओर हादसे से पहले नगर कीर्तन में शामिल युवकों ने कुछ वीडियो बनाई थीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें छोटे-छोटे बच्चे खतरनाक पटाखे चलाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर नगर कीर्तन के दौरान डी.जे. और आतिशबाजी बंद कराने के शिरोमणि कमेटी प्रधान भाई गोङ्क्षबद सिंह लौंगोवाल से अपील की जा रही है।

PunjabKesari

पिता पैरालाइज के कारण पड़े हैं बैड पर
हादसे में मारे गए गुरकीरत सिंह (16) के मामा अवतार सिंह, रिश्तेदार लवप्रीत सिंह ने बताया कि गुरकीरत 11वीं क्लास का होनहार विद्यार्थी था। उसके पिता सुखदेव सिंह करीब 10 साल से पैरालाइज के कारण बैड पर हैं। इसलिए वह दादा दयाल सिंह के साथ खेती करने लगा था, जिससे घर व बड़ी बहन अमनदीप कौर की पढ़ाई का खर्च चल रहा था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News