सोशल मीडिया पर शिक्षा मंत्री ने दी नव वर्ष की बधाई तो Teachers ने यूं निकाली भड़ास

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 10:38 AM (IST)

लुधियाना (विक्की) : राज्य भर के कंप्यूटर अध्यापक अपने रेगुलर ऑर्डर के मुताबिक सीएसआर रूल्स, छठा पे कमीशन लागू करवाने के साथ-साथ अपनी अन्य मांगों को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे हैं।` इसी संघर्ष के बीच इन अध्यापकों के संगठन ‘कंप्यूटर अध्यापक, पंजाब’ द्वारा नववर्ष के पहले दिन से ही सोशल मीडिया पर शिक्षा मंत्री के साथ-साथ अन्य मंत्रियों और विधायकों को घेरने का ऐलान किया गया था, जिसकी शुरुआत आज उनके द्वारा कर दी गई है।

PunjabKesari

शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस द्वारा  अपने फेसबुक अकाउंट पर लोगों को नव वर्ष की बधाई दी गई। जिसके बाद लोगों ने उन्हें भी नववर्ष की बधाई दी, इसी बीच राज्य भर के कंप्यूटर अध्यापकों ने उन्हें दिवाली से पहले सितंबर महीने के दौरान शिक्षा मंत्री द्वारा उनकी मांगों को दीवाली पर पूरा करते हुए उन्हें ‘दीवाली गिफ्ट’ देने के एलान को याद करवाया। जैसे जैसे दिन बीतता गया कंप्यूटर अध्यापकों के कॉमेंट्स की गिनती भी बढ़ती गई। 

PunjabKesari

ऐसे किए कमेंट्स
कुछ कंप्यूटर अध्यापकों ने लिखा कि “कंप्यूटर अध्यापकों की नए साल की खुशियां मनाने का मौका दिया जाना चाहिए, उनकी मांगों को पूरा किया जाना चाहिए”, इसी तरह एक अन्य फेसबुक यूजर ने लिखा कि “मंत्री साहब हमारे कंप्यूटर अध्यापकों का क्या कसूर है? और इनके साथ अन्याय क्यों हो रहा है? इनका मसला जल्द हल किया जाना चाहिए “, एक अन्य अध्यापक ने लिखा कि “मंत्री साहब कंप्यूटर अध्यापकों ने आप की सरकार बनने पर एक दूसरे को बधाई दी थी, पर यह उम्मीद नहीं की थी कि सीनियर नेता होने के बावजूद कंप्यूटर अध्यापकों को दिवाली गिफ्ट अनाउंस करके उनका मजाक बनाया जाएगा।“, एक अन्य कंप्यूटर अध्यापक ने लिखा कि “वह वादा ही क्या जो वफ़ा ना हो। दिवाली निकल गई है, नया साल भी निकल गया है, अब लोहड़ी पर उम्मीद है, लेकिन पर लगता नहीं है कि आम आदमी पार्टी अपना वादा पूरा करेगी।“

PunjabKesari

वहीं एक और कंप्यूटर अध्यापक ने लिखा कि “कंप्यूटर अध्यापकों को नए साल की किस बात की बधाई? हमने तो अभी आपके वायदे के कारण दीवाली भी नहीं मनाई।“ अधिकतर कंप्यूटर अध्यापकों ने उनके रेगुलर ऑर्डर्स के अनुसार उन्हें बनते लाभ देने की बात कही।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News