लिव-इन रिलेशन का भयानक अंत, सुसाइड से पहले मां को फोन कर कहा- चांद नहीं आया तो दे दूंगी जान

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 10:58 AM (IST)

लुधियाना(राज): पिछले 3 वर्षों से पति-पत्नी की तरह लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के बाद युवक अपने गांव चला गया। लड़की के बुलाने के बावजूद वह वापस नहीं आया। प्रेमी के भाग जाने से हताश हुई लड़की ने कमरे में पंखे के सहारे चुन्नी बांधकर फंदा लगा लिया। घटना का पता चलने पर थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका की पहचान रैशु (21) के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतका की मां बेबी की शिकायत पर आरोपी युवक चांद बाबू के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर सुखबीर बादल के विरुद्ध मामला दर्ज

शिकायतकर्ता बेबी ने पुलिस को बताया कि वे मूल रूप से यू.पी. के रहने वाले हैं। उसके पति ने दूसरी शादी कर ली थी। उनकी 3 बेटियां हैं। घर का गुजारा चलाने के लिए उसकी बड़ी बेटी रैशु सिंह काम करने के लिए कुछ साल पहले लुधियाना आ गई थी जहां उसकी पहचान चांद बाबू से हुई थी। रैशु ने उसे कॉल कर बताया था कि वह चांद से शादी करना चाहती है और वह पिछले 3 साल से न्यू माता भाग कौर कालोनी में एक किराए के मकान में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब में 24 घंटों में 130 कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम, वहीं इतनी बड़ी संख्या में लोग आए Positive

बेबी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी ने कुछ दिन पहले कॉल कर कहा था कि चांद बाबू किसी काम से अपने गांव गया था, मगर वापस नहीं आया। अब जब वह उसे वापस आने के लिए फोन कर रही है तो वह वापस आने को तैयार नहीं है और अलग-अलग बहाने बना रहा है। उसकी बेटी ने बताया था कि चांद बार-बार कहता है कि उसे आने के लिए ट्रेन नहीं मिल रही है। इसी बात को लेकर उन दोनों में कहासुनी भी हुई थी। बेबी के मुताबिक उसकी बेटी ने कॉल कर कहा भी था कि अगर चांद नहीं आया तो वह अपनी जान दे देगी। तब उसने उसे समझाया भी था कि ऐसा कोई कदम नहीं उठाना, मगर बाद में पता चला कि उसकी बेटी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उधर, एस.एच.ओ. दविंद्र शर्मा का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार को सौंप दिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए जल्द ही टीम रवाना की जाएगी।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News