आयकर विभाग की धक्केशाही के विरोध में टैक्सटाइल एंड निटवियर इंडस्ट्री बंद रहेगी कल

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 09:39 AM (IST)

लुधियाना(गुप्ता): आयकर विभाग की धक्केशाही के विरोध में 16 अक्तूबर को पंजाब की टैक्सटाइल एंड निटवियर इंडस्ट्री पूरी तरह से बंद रहेगी और व्यापारी संगठन रोष मार्च निकालकर आयकर विभाग की धक्केशाही का विरोध करेंगे। 

बैठक में स्थानीय बहादुरके रोड स्थित टैक्सटाइल एंड निटवियर एसो. व फैडरेशन ऑफ टैक्सटाइल टै्रडर्स मैन्यूफैक्चरर्ज एसो. के सदस्यों को तरुण जैन बाबा ने जानकारी देते हुए बताया कि आयकर विभाग द्वारा कुछ व्यापारियों पर मामला दर्ज करके अफसरशाही से डराने की कोशिश की जा रही है, जिसे त्यौहारी सीजन में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सैंकड़ों व्यापारी बहादुरके रोड-दाना मंडी से रोष मार्च निकालकर आयकर विभाग के कार्यालय में पहुंचेंगे और विभागीय अधिकारियों का सबूतों के साथ पर्दाफाश करेंगे। कारोबारी नेताओं ने कहा कि भ्रष्ट अफसरों का मुंह काला किया जाएगा और सूची सी.बी.आई. को सौंपी जाएगी। बैठक में बंद की काल को बाजवा नगर, सुंदर नगर, गांधी नगर, दाल बाजार, अकालगढ़ मार्कीट, न्यू माधोपुरी, चौड़ा बाजार, लालूमल गली, पुरानी माधोपुरी, मोचपुरा बाजार, रायबहादुर रोड, चावल बाजार, काली सड़क, ताजपुर रोड, इंडस्ट्री एरिया व फोकल प्वाइंट की हौजरी एसो. ने भी समर्थन देने की घोषणा की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News