राजा वडिंग के निजी सलाहकारों की हरकत, चुनाव आयोग के कर्मचारी फोटोग्राफर से की मारपीट

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 11:46 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना): गत देर रात गांव दोदा में विधायक अमरिंद्र सिंह राजा वडिंग के 2 निजी सलाहकारों ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी करवाने पर चुनाव आयोग के कर्मचारी युवा फोटोग्राफर संदीप सिंह की बुरी तरह पिटाई कर दी। पुलिस ने पीड़ित संदीप सिंह के बयानों पर रणधीर सिंह और रॉक्सी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ेंः वोट को लेकर कांग्रेस और अकाली कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, फायरिंग

इसी गांव में कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ताओं में भी मारपीट हुई जिसमें 2 लोग घायल हो गए। पुलिस को दिए बयान में दोदा वासी दर्शन सिंह ने कहा कि वह अपने साथियों सुखमंदर सिंह, दर्शन सिंह और जगसीर सिंह के साथ घर-घर जाकर कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर रहे थे। 

यह भी पढ़ेंः अकाली-बसपा के उम्मीदवार की चुनाव आयोग को पहुंची शिकायत, लगे ये आरोप

इस दौरान सन्नी ढिल्लों अपने साथियों समेत वहां पहुंचे और उन्हें प्रचार करने से रोका और जान से मारने की नीयत से हमला कर पीटने लगे। जब लोग एकत्रित होने लगे तो वे लोग वहां से भाग गए। इसके बाद इकट्ठे हुए लोगों ने दर्शन सिंह और उसके साथियों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल दीदा में भर्ती कराया। इस 

यह भी पढ़ेंः अब सबको 10 मार्च का इंतजार, किस पार्टी के सिर पर सजेगा ताज

घटना के सामने आते ही कोटभाई थाने के थाना प्रभारी नवप्रीत सिंह व दोदा थाना प्रभारी हरजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे और सन्नी ढिल्लों, गुलाब सिंह सुखपाल सिंह, अमनदीप सिंह, जगमोहन सिंह, टेक सिंह, चमकौर सिंह और कुछ अज्ञात व्यक्तियों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News