पुलिस के हत्थे चढ़ी बंटी और बबली की जोड़ी... ऐसे देते थे वारदातों को अंजाम

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 12:47 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पुलिस ने एक युवक को उसकी गर्लफ्रैंड के साथ गिरफ्तार है जोकि बंटी और बबली के स्टाइल में रात के समय में वारदातों को अंजाम देते थे।  बताया जा रहा है कि युवक और युवती लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। मोहाली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका चोरी करने का तरीका अलग था, वे दिन में रेकी करते थे और रात में वारदात को अंजाम देते थे।

PunjabKesari

यह बंटी और बबली की जोड़ी इतनी शातिर थी कि लगातार चोरियां कर पुलिस की नाक में दम कर रखा था। आरोपी युवक की पहचान मनप्रीत (22) और रीनू (23) के रूप में हुई है जोकि राजपुरा के है और खरड़ में किराए पर रह रहे थे। पुलिस ने इनके पास से चोरी का काफी सामान बरामद किया है। इन दोनों का पिछला क्राइम रिकॉर्ड भी हासिल हुआ हैं। युवक बुड़ैल जेल में बंद था जहां पर इसकी युवती रीनीर से मुलाकात हुई। फिर ये दोनों साथ रहने लगे और मिलकर वारदातों को अंजाम देने लगे। पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए एक विशेष टीम बनाई और ह्यूमन इंटेलिजेंस की मदद से इन्हें काबू करने में सफलता हासिल की है।

बताया जा रहा है कि युवती सुबह कॉस्मेटिक की दुकानों में जाकर रेकी करती थी और युवक रात को वारदात को अंजाम देता था। ये दोनों ज्यादातर नोटों के हार व नकदी चोरी करते थे। पुलिस काफी समय से इनकी तलाश में थी। ट्रैप लगाकार इन्हें दबोच लिया गया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini