लुटेरा बनकर आया ग्राहक , मोबाइल फोन लेकर हुआ फरार

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 05:21 PM (IST)

बंगा- बंगा शहर और इसके आसपास के इलाकों में चोरियां और डकैतियां आसमान छू रही हैं और लुटेरे नए-नए हथकंडे अपनाकर लोगों को लूट रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण शहर में बीते दिन देखने को मिला है। जब एक लुटेरा ग्राहक बनकर एक दुकानदार के पास आया और उसका कीमती मोबाइल फोन चोरी कर ले गया।

लूट की जानकारी देते हुए लूट का शिकार हुए मनोहर लाल पुत्र निरंजन दास बंगा निवासी ने बताया कि वह काफी समय से बंगा आजाद चौक पर मनोहर टेलर के नाम से अपनी दुकान बनाकर सिलाई का काम करता है और अक्सर उनके पास दूर-दूर से ग्राहक आते हैं। उन्होंने बताया कि कल सुबह दुकान खुलते ही मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक उनके पास आया और कहने लगा कि उनके परिवार के सदस्यों को दुकान पर आना था, वे आये या नहीं। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने उनके सवाल का जवाब नहीं में दिया और कहा उसने दुकानदार से फोन मांगा, तो आरोपी ने अपने परिवार को फोन किया और पूछा कि वे कहां हैं।

PunjabKesari

इसी बीच उसने फोन करने का नाटक किया और फोन लेकर अपनी मोटरसाइकिल से भाग गया। उन्होंने कहा कि वह उक्त मोटरसाइकिल का नंबर नोट करना चाहते थे, लेकिन उक्त मोटरसाइकिल भी बिना नंबर की थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस संबंध में थाना सिटी बंगा पुलिस को सूचित कर दिया है और लुटेरे बाजार में कई स्थानों पर लगे सी.सी.टी.वी में कैद हो गया है, जिसकी तस्वीरें भी बंगा पुलिस को दे दी गई हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News