हद हो गई: स्प्रे कर पूर्व डिप्टी मेयर को किया बेसुध, फिर हाथ से सोने की चूड़ी लूट महिलाएं फरार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 05:07 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): शहर में चोरी व छीनाझपटी की घटनाओं के बाद अब होशियारपुर व आसपास के इलाकों में पिछले लंबे समय से लोगों को बातों में उलझाकर एवं स्प्रे कर लोगों खासकर महिलाओं को ठगने वाली शातिर महिलाओं की टोली वारदात को अंजाम देने लगी है। इसी कड़ी में आज बुधवार को शहर की पूर्व डिप्टी मेयर शुक्ला देवी को अपना निशाना बनाते हुए उनपर स्प्रे कर उनके हाथ में पहने सोने के कड़े लूट लिए और फरार हो गईं। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत एवं सनसनी का माहौल व्याप्त हो गया। इस बीच सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू  कर दी है।

कार सवार गिरोह की महिलाए जबरदस्ती गले लग देती है वारदात को अंजाम 
शातिर महिला गिरोह की शिकार बनी पूर्व डिप्टी मेयर सुक्ला देवी पत्नी सतीश शर्मा निवासी जगतपुरा बुधवार सुबह हरियाना रोड पर स्थित भगवान वाल्मीकि आश्रम चौक के समीप अपनी दुकान पर मौजूद थी। सुबह करीब 11 बजे एक स्विफ्ट कार दुकान के पास आकर रुकी और उसमें से उतरे एक लडक़े ने उन्हें आकर कहा कि कार में बैठी आंटी जो आपके रिश्तेदार है उन्हें बुला रही है। रिश्तेदार की बात सुन शुक्ला देवी जब कार के पास पहुंची तो कार के पिछली सीट पर बैठी 2 महिलाओं में से एक ने उनकी बांह पकडकऱ दरवाजे की तरफ खींचा और दूसरी ने उनके उपर कोई स्प्रे कर दी। स्प्रै की वजह से शुक्ला देवी बेसुध हो गई। इसी दौरान पलक झपकते ही महिलाओं ने चंद सैकेंड के अंदर ही शुक्ला देवी के हाथ में पहने सोने के कड़े जोकि करीब 4 तोले के थे उतार लिए और वहां से फरार हो गई। शुक्ला देवी के अनुसार कार में 3 महिलाएं सवार थी जबकि कार को 1 लडक़ा चला रहा था।

पुलिस आसपास के तमाम सीसीटीवी की फुटेज जांच रही है 
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन में तैनात व मौके पर पहुंचे एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह जौड़ा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस दुकान के आसपास लगे तमाम सी.सी.टी.वी.फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस जल्द ही आरोपी महिलाओं की तलाश कर गिरफ्तार कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News