परिवार को धोखा देकर गई थी लड़की, आगे से प्रेमी ने किया ये हाल...होश उड़ा देगा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 02:03 PM (IST)

लुधियाना : थाना मेहरबान के अधीन आती पुलिस चौकी मत्तेवाड़ा के गांव रोड की रहने वाली 18 साल की लड़की को एक युवक द्वारा घर से अपहरण करके लेकर मालेरकोटला में शादी के लिए बेचने की तैयारी करने का आरोप लगाते हुए थाना मेहरबान के बाहर लोगों ने रोष प्रदर्शन किया।

थाना मेहरबान के बाहर पीड़ित परिवार ने लड़की के साथ जानकारी देते हुए बताया कि इसी गांव का एक युवक उक्त लड़की को कुछ दिन पहले चाकू की नोक पर अपहरण करके मालेरकोटला ले गया था जहां पर लड़की को उसने अपने ताए की लड़की के घर पर 5 दिन तक नशीली दवाई पिलाकर रखा। लड़की ने किसी तरह सूचना अपने परिवार को दी जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की को बरामद कर आरोपी मंगा को भी काबू कर लिया था।

पीड़ित परिवार ने बताया कि उक्त युवक उसे किसी के साथ शादी करने के लिए बेचने की तैयारी कर रहा था। जब लड़की को इस बारे में पता चला तो उसने अपने परिवार को फोन किया और परिवार ने इस बारे में थाना मेहरबान को सूचित किया गया जिसके बाद पुलिस द्वारा लड़की को मालेरकोटला से बरामद करके लुधियाना लाया गया।

पीड़ित लड़की ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि जब पुलिस उसे मालेरकोटला से लुधियाना लेकर आ रही थी तो रास्ते में पुलिस के मुलाजिमों ने उसे धमकाने की कोशिश की जिस पर पीड़ित परिवार ने आरोप लगाए की पुलिस आरोपी मंगा की मदद कर रही है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने उक्त युवक पर कोई भी कार्रवाई किए बिना उसे छोड़ दिया है।

परिवार को दूध में नशीली दवा देकर घर से भागी थी लड़की : थाना प्रभारी

जब इस मामले में थाना मेहरबान के प्रभारी हरजिंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त लड़की 18 साल की है जो कुछ दिन पहले अपने परिवार को दूध में कोई नशीली दवा देकर बेहोश करके घर से भाग गई थी। इसके बारे में जब पुलिस ने जांच की तो उक्त लड़की को मालेरकोटला से बरामद करके लुधियाना लाया गया जहां उसके कोर्ट में बयान करवाए गए और बाद उसे नारी निकेतन में भेज दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि जो वह लगा रहे हैं वे बिल्कुल झूठ और बेबुनियाद हैं। गांव के कुछ लोग गलत तरीके से बयान दिलवा रहे हैं।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News