अस्पताल की लिफ्ट बनी सांपों का बसेरा, इलाज करवाने आए लोगो में फैली दहशत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 06:27 PM (IST)

जालंधर : शहर के गुरु नानक मिशन चौक स्थित गुरु नानक मिशन अस्पताल की लिफ्ट में सांपों ने बसेरा बना लिया है, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने सपेरे बुलाकर उन्हें पकड़वाया। लिफ्ट में सांप मिलने से अस्पताल आने वाले लोगों में खौफ पाया जा रहा है। बता दें कि इन सांपों ने अस्पताल की लिफ्ट को अपना बसेरा बना लिया था। पिछले दो-तीन दिनों से अस्पताल की लिफ्ट में से कई सांपों को सपेरों द्वारा पकड़ा जा चुका है, लेकिन इस संबंध में हस्पताल की मैनेजमेंट द्वारा मीडिया के सामने आकर बात करने से कतरा रही है तो वही मीडिया से बात करते हुए सपेरे को हस्पताल के लोग धक्के से अपने साथ अंदर ले गए।

उक्त अस्पताल में पिछले दो-तीन दिन से लिफ्ट से कई सांपों को रोजाना पकड़ा जा रहा है। यहां तक कि लोग अब अस्पताल की लिफ्ट में जाने को भी डरते हैं और अस्पताल का स्टाफ भी अब लिफ्ट का सहारा ना लेते हुए सीढ़ियों का सहारा ले रहे हैं। इन सांपों के पकड़े जाने को लेकर अस्पताल की मैनेजमेंट से जब मीडिया ने बात करनी चाही तो उन्होंने मीडिया को अस्पताल के अंदर आने से मना कर दिया और वही सांपों को पकड़ रहे सपेरे को भी पकड़ कर अपने साथ हस्पताल के लोग अंदर ले गए। वहीं जब सांपों को पकड़ रहे सपेरे से पूछा गया तो उसने बताया कि इन सांपों को हस्पताल की लिफ्ट से पकड़ा जा रहा है और पिछले दो-तीन दिन से से हस्पताल की लिफ्ट से लगातार सांप मिल रहे हैं। 

वही हस्पताल कि मैनेजमेंट द्वारा मीडिया से दूरी बनाए तो लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि जो सांप हस्पताल से मिल रहे हैं वह कितने खतरनाक हैं और उनको पकड़ने आए सपेरे को अस्पताल की मैनेजमेंट द्वारा अंदर ले जाना भी व मीडिया से दूरी बनाना उन पर ही सवाल खड़े करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News