मां-बाप को इस हालत में देख नाबालिग बेटे के उड़े होश, पलों में उजड़ा हंसता-खेलता परिवार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 02:48 PM (IST)

साहनेवाल/कोहाड़ा (जगरूप) : हमारे समाज का एक वर्ग शक जैसी भयानक बीमारी का शिकार बनता जा रहा है। कब किसी हंसते-खेलते परिवार को नजर लग जाए इसका कोई अंदाजा नहीं है। ऐसी ही एक बड़ी घटना साहनेवाल थाना ग्यासपुरा इलाके में हुई जहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी का गला घोंटा और बाद में खुद भी फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

घटना की जानकारी देते हुए चौकी ग्यासपुरा के प्रभारी पुलिस अधिकारी धर्मिंदर सिंह ने बताया कि कल न्यू राम नगर गली नं. 12 में रहने वाले एक जोड़े का शव बरामद किया गया है। थानेदार धर्मिंदर सिंह ने बताया कि घटना का पता तब चला जब दंपत्ति का बेटा घर आया और दरवाजा नहीं खुला तो पिता का शव पड़ा था और दूसरे कमरे में मां का शव पड़ा था पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक अमरजीत सिंह (40 साल) और उसकी पत्नी ममता (35 साल) की शादी करीब 19 साल पहले हुई थी, जिनसे उनके 2 बेटे हैं, एक लगभग 17 वर्ष का तथा दूसरा लगभग 13 वर्ष का, जो एक खुशहाल परिवार था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक अमरजीत सिंह का अपना मकान है वह एक फैक्ट्री में अच्छी नौकरी कर रहा था। किसी बात पर शक होने पर उनके बीच झगड़ा हो गया इसके बाद उसने पहले अपनी पत्नी का रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह दूसरे कमरे में चला गया और पंखे से रस्सी का फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थानेदार धर्मिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक अमरजीत सिंह के पिता हुकुम सिंह पुत्र  के बयानों पर पोस्टमार्टम कराकर शव वारिसों को सौंप दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News