निजी रेस्तरां की आड़ में  मालिक कर रहा था ये धंधा, चढ़ा STF के हत्थे

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 01:43 PM (IST)

जलालाबाद (टीनू, सुमित): पंजाब पुलिस द्वारा नशा तस्करी के विरुद्ध चलाई गई मुहिम के तहत पुलिस प्रशासन के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर स्पेशल टॉस्क फोर्स (एस.टी.एफ.) फिरोजपुर प्रभाग द्वारा शहर में  मुक्तसर साहिब रोड स्थित एक निजी रैस्टोरैंट की आड़ में हेरोइन सप्लाई का कारोबार करने के आरोप में जसप्रीत सिंह निवासी गांव बघ्घे के मोड़ नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें-  पुलिस के हत्थे चढ़ा जम्मू का नशा तस्कर, अफीम सहित लाखों की ड्रग मनी बरामद

एस.टी.एफ. के सहायक सब-इंस्पैक्टर व जांच अधिकारी बलकार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी जसप्रीत सिंह ने मुक्तसर साहिब रोड स्थित ड्रीम विला पैलेस के सामने एक रैस्टोरैंट बनाया हुआ है जहां पर वह इलाके में हेरोइन सप्लाई का काम करता था। एस.टी.एफ. फिरोजपुर की टीम ने जब मौके पर जाकर छापामारी की तो ग्राहक की प्रतीक्षा में खड़े आरोपी जसप्रीत सिंह को काबू कर लिया गया व उससे मौके पर से 255 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

यह भी पढ़ें- पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, कुछ ही देर में AAP में शामिल होंगे ये नेता

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी जसप्रीत सिंह पिछले करीब डेढ़ महीने से तस्करी के काम में लगा था। आरोपी के विरुद्ध एस.टी.एफ. थाना मोहाली में एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी को स्थानीय माननीय अदालत में पेश किया गया था जहां अदालत द्वारा आरोपी का एक दिन का पुलिस रिमांड दिया गया था। पुलिस रिमांड में आरोपी ने पूछताछ में अहम खुलासे किए है। आरोपी की निशानदेही के आधार पर पुलिस उसके बैकवर्ड व फारवर्ड लिंक की जांच कर रही है। इसमें हेरोइन तस्करी में संलिप्त कई अन्य आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी जसप्रीत सिंह का रिमांड खत्म होने के बाद आज दोबारा माननीय अदालत में पेश किया जा रहा है। जहां पुलिस आरोपी के दोबारा रिमांड की मांग करेगी ताकि इलाके में हेरोइन तस्करी के नेटवर्क को तोड़ा जा सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News