स्पा सैंटर का नौकर लाखों की नगदी लेकर फरार, मालिक के उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 10:04 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : फिरोजपुर रोड़, पी.ए.यू. गेट नं. 2 के निकट स्थित एक स्पा सैंटर का नौकर सवा 2 लाख की नकदी चोरी कर फरार हो गया। सैंटर के मालिक ने थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने स्पा सैंटर के मालिक नरेश के बयान पर नौकर नीतिश कुमार मूल रुप निवासी इलाहाबाद व हाल निवासी मानकवाल दुगरी के खिलाफ केस दर्ज किया है। स्पा सैंटर के मालिक नरेश ने बताया कि 8 महीने पहले उक्त स्पा सैंटर खरीदा था। नितिश नामक नौकर उसके पास 3 महीने से कार्य कर रहा है। किसी जान पहचान वाले शख्स की सिफारिश पर उसने नितिश को नौकरी पर रखा था। 11 मार्च दोपहर करीब पौने 2 बजे उसने नौकर नितिश को एक्टिवा की चाबी दी ओर एक्टिवा की डिक्की में से खाने का टिफिन लाने के लिए कहा।

नरेश ने बताया कि उसने 11 मार्च सुबह उसने एक्टिवा की डिक्की में सवा 2 लाख रुपए की नगदी रखी थी। जिसमें से 80 हजार रुपए किराया व अन्य नगदी किसी को देने के लिए रखी थी। बिल्डिंग का मालिक नहीं आया, जिस कारण उसने नगदी डिक्की में ही पड़ी रहने दी। नितिश जब एक्टिवा की डिक्की में से टिफिन लेने के लिए गया तो डिक्की में पड़ा नगदी वाला लिफाफा देख उसकी नीयत बिगड़ गई। नितिश सवा 2 लाख की नगदी वाला लिफाफा लेकर फरार हो गया। 

जांच अधिकारी भूपिन्द्र सिंह ने बताया कि स्पा सैंटर के मालिक ने नौकर नितिश की पुलिस वैरीफिकेशन करवाई है। आरोपी के आधार कार्ड पर अंकित पते पर पुलिस टीम रेड करने गई है। पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगी है। जिसमे नौकर नीतिश का चेहरा स्पष्ट दिखाई दे रहा है। पुलिस ने नितिश की फोटो सर्कुलेट करवा दी है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम छापामारी कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News