सोशल मीडिया पर व्यक्ति की वायरल वीडियो बनी चर्चा का विषय

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 08:50 AM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): एक व्यक्ति की सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई है। वायरल वीडियो में उक्त व्यक्ति पुलिस पर उसके लड़के के साथ मारपीट करने व पैसे लेने का कथित तौर पर आरोप लगा रहा है। यह वीडियो बहुत पुरानी भी नहीं है। 4-5 दिन पहले की यह वीडियो सामने आई है।

पुलिस ने मेरे बेटे को छोडऩे के बदले लिए 50 हजार
वीडियो में एक व्यक्ति उक्त व्यक्ति से प्रश्न कर रहा है कि पंडित जी आपके साथ क्या घटना घटी तो उसका उत्तर देते उन्होंने कहा कि मेरे लड़के को पुलिस उठाकर ले गई थी। उसको बालों से घसीटा गया और उसको बेरहमी से पीटा गया। मैं अपने लड़के को छुड़वाने के लिए एक व्यक्ति को साथ लेकर थाने गया तो वह लड़के को छोडऩे के बदले 70 हजार रुपए की मांग करने लगे, फिर 50 हजार पर आ गए। आखिर में 25 हजार रुपए पुलिस वालों को दे दिए। पुलिस की पिटाई से वह बुरी तरह घायल हो गया व 2 बार उसको दौरा भी पड़ा। उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा जहां इलाज दौरान मेरा 1 लाख रुपए के करीब खर्च हो गया। वह भी मैंने कर्ज उठाया है।

क्या कहना है एस.एस.पी. का
जब इस संबंधी एस.एस.पी. हरजीत सिंह से बातचीत की गई कि वायरल वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहा है तो उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर इसकी जांच डी.एस.पी. (डी.) को सौंप दी गई है। जल्द ही इस संबंधी सच सामने आ जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News