किराएदार ने लड़की का पहले बाबा से करवाया दुष्कर्म, फिर ब्लैकमेल कर हड़पे रुपए और गहने

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 11:03 AM (IST)

जालंधर (वरुण, कमलेश): पुलिस ने एक दंपति को 20 साल की एक लड़की का धोखे से एक बाबा से दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया है। थाना 1 के अधीन आते आनंद नगर में  बी.एस.सी. में पढ़ती छात्रा के घर में रहने वाले किराएदर दंपति ने पहले तो 20 वर्षीय छात्रा को अपने झांसे में लिया और एक बाबा से उसका दुष्कर्म कराया और इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर उससे हजारों रुपए और सोने के गहने हड़प लिए। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पीड़ित युवती ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह विदेश जाना चाहती थी लेकिन उसका काम नहीं बन पा रहा था, जिसके चलते उसने अपने घर में किराए पर रहती महिला और उसके पति से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि वह सन्नी नामक बाबा से उसका बाहर जाने का उपाय करवा देंगे, जिसके बाद उन्होंने बाबा से वीडियो कॉल पर बात करवाई तो बाबा ने युवती को कहा कि उसे अपने सारे कपड़े खोलने होंगे ताकि वह देख सके की उसे कोई तिल दोष तो नहीं है। 

बाबा ने यह सारी वीडियो अपने फोन में रिकोर्ड कर ली और कुछ दिन बाद उसके घर बाबा आया और उसे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे उसके फोन पर रिकार्ड की गई उसकी नग्न वीडियो भी दिखाई और उसे धमकाया कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसके सारे परिवार को मार देगा। इसके बाद बाबा और पती-पत्नी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे हज़ारों रुपए और सोने के गहने हड़प लिए। 

कुछ दिन बाद आरोपियों ने उसकी बड़ी बहन को उसकी वीडियो भेज दी व और पैसों की डिमांड करने लगे, जिसके बाद पुलिस को मामले की शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी पलक धीर, कुणाल धीर, सन्नी बाबा उर्फ गौरव सहगल के ख़िलाफ़ 376, 384 और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News