Sidhu Moosewala गीतों में जिन हथियारों का करते थे जिक्र, कातिलों ने उन्हीं से की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 09:21 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़ी एक और खबर  सामने आई है। जानकारी के अनुसार गायक सिद्धू मूसेवाला अपने गानों में जिन हथियारों का जिक्र करता था कातिलों ने उन्हीं हथियारों से उसकी हत्या की है। यह बात शार्प शूटर अंकित सिरसा के मोबाइल से मिली तस्वीरों से पता चली है। दिल्ली पुलिस को जांच के दौरान यह भी पता चला है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में दुनिया के सबसे बेहतरीन हथियारों का इस्तेमाल किया  गया है। दिल्ली पुलिस को अंकित के मोबाइल से मिली है जिसमें आधुनिक हथियारों के साथ शार्प शूटर प्रियवर्त फौजी और अंकित साथ-साथ हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार इनमें जर्मन मेड हेकलर एंड  कोच, स्टार और ए.के. 47, आस्ट्रिया की ग्लोक-30, जिगाना पिस्टल शामिल है। आपको बता दें इस हत्याकांड में अभी तक गोली चलाने वाले 3 शार्प  शूटर कशिश उर्फ कुलदीप, प्रियवर्त फौजी व अंकित सेरसा पकड़े जा चुके हैं और पुलिस बाकी के शूटर दीपक मुंडी, मनु कुस्सा और जगरूप रूप की तलाश  कर रही है। सिद्धू मूसेवाला ने संजू गाने में ए.के. 47 और एस.ओ. हाई में ग्लॉक का जिक्र किया था। उनके गानों में किसी न किसी हथियार का जिक्र जरूर होता था। सिद्धू पर आर्म्स एक्ट का केस दर्ज होने के बाद  उन्होंने एक गाना गाया था 'गबरू के केस जेहड़ा संजे दत्त ते' गाया था और इसमें उन्होंने ए.के. 47 का जिक्र किया था।

शूटर्स से पूछताछ दौरान यह खुलासा हुआ  है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए 3 लड़िकयों की खोज की जा रही थी जो नहीं मिली। कातिलों ने एक और प्लानिंग बनाई हुई थी जिसके लिए वह 2 लड़िकयां ढूंढ रहे थे। 2 लड़कियों एक रिपोर्टर और दूसरी लेडी कांस्टेबल बनती और सिद्धू के घर रेड के बहाने जाती जिसके बाद फिर शार्प शूटर्स भी पुलिस की वर्दी पहनकर अंदर जाते ओर वारदात को अंजाम देते। लेकिन कातिलों को इस प्लानिंग के लिए 2 लड़कियां नहीं मिली। बता दें 29 मई दिन दिहाड़े पंजाबी  सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत की घाट उतार दिया गया था। पोस्टमार्टम में सिद्धू के शरीर पर 24 गोलियों के निशान पाए गए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News