Coffee पीने के बाद पंजाब के युवक की मौ+त, 2 दिन पहले गया था Canada

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 05:28 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा,खुराना): जिला श्री मुक्तसर साहिब के गांव गंधड़ में एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट गया है। अभी तीन माह पहले यहां के नौजवान मनी की अमेरीका में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई थी व आज कनाड़ा में यहां के वासी नौजवान कमलजीत सिंह सिविया (25) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार अभी दो दिन पहले ही वह अपने गांव गंधड़ से दिल्ली हवाई अड्डे पर गया था व कनाडा जाने के लिए रवाना हुआ था। सुबह समय कनाड़ा पहुंचकर उसने अपने परिवारिक मैंबरों से बात भी की कि मैं सही सलामत अपने ठिकाने पर पहुंच गया हूं। वहीं पहुंचकर उसने कॉफी ही पी थी कि अटैक हो गया। मरने वाला नौजवान अभिभावकों का इकलौता पुत्र था व दो बहनों का भाई था।

गांव गंधड़ व आस पास के क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। भारतीय किसान यूनियन कादिया के इकाई प्रधान गुरप्रीत सिंह ने बताया कि मरने वाला नौजवान का परिवार साधारन किसान परिवार है व बहुत कम जमीन है। उन्होंने बताया कि कमलजीत सिंह 2 साल पहले कनाडा गया था व अब दो माह के लिए गांव गंधड़ में आया हुआ था। परिवारिक मैंबरों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। वहीं परिवार ने पंजाब सरकार से मृतक देह को भारत लाने में मदद की मांग की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News