युवक दुकान के अंदर कर रहा था शर्मनाक हरकत, CCTV में कैद हुआ मंजर

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 06:30 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): गुरदासपुर की गीता भवन रोड पर स्थित ट्रेड्स रेडीमेड की दुकान से कपड़े चुराने वाले एक युवक को आज दुकानदार ने रंगे हाथों पकड़ लिया। यह पूरी घटना दुकान के यहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। सिटी पुलिस गुरदासपुर ने मौके पर पहुंचकर युवक को अपनी हिरासत में ले लिया।

इस संबंध में दुकानदार दीपक शर्मा निवासी गीता भवन रोड गुरदासपुर ने बताया कि उसकी ट्रेड्स रेडीमेड शॉप के नाम से दुकान है। जिस पर वह रेडीमेड कपड़े बेचता है। उन्होंने बताया कि पिछले दो सप्ताह से एक युवक लगातार एक-दो दिन छोड़कर दुकान पर आता था और अपने पैंट में कुछ कपड़े छिपाकर ले जाता था। जब उन्हें अपनी दुकान में कपड़े चोरी होने की बात पता चली तो उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। 
उन्होंने बताया कि आज उक्त युवक दोबारा दुकान पर आया और जब उसने ध्यान से देखा तो उक्त युवक अपनी पैंट में कपड़े डाल रहा था। जिस पर उन्होंने उक्त युवक को काबू किया गया और उससे पूछताछ की तो उसने कपड़े चोरी करना स्वीकार कर लिया। दुकानदार ने बताया कि जब इसकी सूचना सिटी पुलिस को दी गयी तो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और युवक को हिरासत में लिया। उसने बताया कि वह कपड़े चुराकर बेचता था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News