दवा लेने अमृतसर गया था परिवार, जब लौटे घर तो उड़े होश

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 11:26 AM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): पुलिस स्टेशन दीनानगर के अधीन आते गांव सैनपुर में पत्नी दवा लेने के लिए अमृतसर गई हुई थी और बाद में चोरों द्वारा घर के ताले तोड़ कर अंदर से कीमती सामान चोरी करने का समाचार प्राप्त हुआ।   

इस संबंध में पुलिस को दी शिकायत में हरपाल सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी सैनपुर ने बताया कि उसकी पत्नी गुरमीत कौर दवा लेने के लिए अमृतसर गई थी। शाम को जब वे घर वापस आए तो देखा कि मेन गेट पर ताला लगा हुआ था, जब वे मेन गेट का ताला खोलकर अंदर गए तो देखा कि अंदर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था और कमरे में सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। स्टोर में रखी अलमारी लोहे वाली को चैक करने पर पता चला कि उसमें रखे हुए सोने के गहने जिसमें एक सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन लॉकेट सहित, एक कलाई की घड़ी गायब थी। जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गए हैं।     

इसकी सूचना मिलने पर जांच अधिकारी सतिंदरपाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मामले की जांच की और आरोपी साबी और सन्नी उर्फ ​​चैरी को गिरफ्तार कर लिया। अरोपियों से सोने के आभूषण बरामद किए गए हैं। इसके बाद पुलिस द्वारा जांच पड़ताल करने के बाद साबी पुत्र लेट निंदर निवासी बासरपुरा, बटाला हाल किराय पर मकार खोजेपुर और सन्नी उर्फ ​​चैरी पुत्र सुरिंदर सिंह निवासी डेरा रोड संगरपुरा बटाला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News