पंजाब में लुटेरों का तांडव जारी, अब लायंस क्लब के पूर्व गवर्नर की कोठी से उड़ाए लाखों रुपए

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 10:43 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में अज्ञात लुटेरों के हौसले बुलंदियों पर चल रहे हैं। यद्यपि फगवाड़ा पुलिस द्वारा जनता की सुरक्षा हेतु मीडिया में कई प्रकार के दावे किए जा रहे हैं लेकिन हकीकत यह है कि शहर में अब अज्ञात लुटेरों का ही खुला राज है और आरोपी चोर एवं लुटेरे फगवाड़ा पुलिस पर पूरी तरह से हावी प्रभावी चल रहे हैं। इस कड़ी में अब फगवाड़ा के खोथड़ा रोड़ पर मोहल्ला कौलसर में स्थित लायंस क्लब के पूर्व गवर्नर एवं जाने-माने समाजसेवी हरीश बंगा की कोठी में अज्ञात लुटेरों ने सेंधमारी कर वहां से लाखों रुपए की कीमत का सामान इत्यादि लूट लिया है। 

फगवाड़ा पुलिस थाना सिटी को दी जानकारी में चोरी का शिकार बने हरीश बंगा ने बताया कि वह अपने निजी काम से करतारपुर गए हुए थे कि इसी दौरान उनकी गैर हाजिरी में बंद पड़ी उनकी कोठी में अज्ञात लुटेरों ने सेंधमारी कर 3 एलसीडी, 3 गैस सिलेंडर, 12 तोले वजन के करीब लाखों रूपए की कीमत के सोने के आभूषण,कीमती नल कपड़े इत्यादि घरेलू सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया है। जानकारी अनुसार अज्ञात लुटेरे चोरी का टार्गेट बनी कोठी के पीछे निर्माणाधीन हो रहे एक मकान के रास्ते से पीडित हरीश बंगा की कोठी में आए हैं और मौके से घर का सारा सामान,सोने के आभूषण इत्यादि लूट कर फिल्मी स्टाइल में फरार हो गए है। घटे चोरीकांड उपरांत फगवाड़ा सहित आसपास के इलाकों में अज्ञात चोर,लुटेरों को लेकर लोगों में भारी डर और दहशत व्याप्त हो गई है। 

बता दें कि फगवाड़ा में यह चोरी का कोई पहला मौका नहीं है। इससे पहले भी इसी तर्ज पर अज्ञात लुटेरे शहर के विभिन्न हिस्सों में चोरी व लूटपाट की वारदातों को खुलेआम अंजाम देते चले आ रहे हैं। त्रासदी यह है कि अज्ञात लुटेरों को गिरफ्तार करना तो दूर फगवाड़ा पुलिस इनकी असली पहचान तक जुटाने में असफल हुई है। हालांकि पुलिस के अधिकारी निरंतर यह दावा कर देते हैं वह चोरी इत्यादि के मामलों को जल्द ट्रेस कर लेंगे लेकिन यह दावे सिर्फ हवा हवांई ही प्रतीत हो रहे हैं। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक फगवाड़ा पुलिस ने हरीश बंगा की कोठी में हुई चोरी को लेकर ना तो किसी आरोपी को गिरफ्तार किया गया है अथवा ना ही किसी संदिग्ध को राउंडअप कर उससे पूछताछ संभव हो पाई है। पुलिस जांच का दौर जारी बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mohit

Recommended News

Related News