बच्चे के इलाज दौरान अस्पताल में हुआ जमकर हंगामा, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 09:00 PM (IST)

अमृतसर (जशन):  सन्न साहिब रोड स्थित अस्पताल में हंगामा होने का मामला सामने आया है। एक परिवार द्वारा अस्पताल को पैसे न देने और बच्चा जबरदस्ती उठा कर भागने और पीछा करने वाले डाक्टर से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत में मन्नू अरोड़ा डाक्टर ऋषि अरोड़ा ने बताया कि 5 दिन पहले उनके अस्पताल में सराए अमानत खान के निवासी राजविन्दर सिंह ने अपने डेढ़ साल के बच्चे को दौरे पड़ने कारण भर्ती करवाया था। 

PunjabKesari

आज उक्त परिवार की तरफ से अपनी मर्जी के साथ अपने दस्तखत करने के बाद बच्चे की अस्पताल से छुट्टी ले ली। जब परिवार को बनती रकम 28 हजार 500 रुपए जमा करवाने के लिए कहा गया तो उक्त पारिवारिक सदस्यों ने अस्पताल के स्टाफ के साथ गाली-गलौच और हुल्लड़बाजी करनी शुरू कर दी। डॉक्टर ऋषि अरोड़ा ने बताया कि इसी दौरान राजविन्दर सिंह ने मौको का फायदा उठाते हुए जबरदस्ती अपने बच्चे को वहां से उठा कर भागने की कोशिश की, जिसको उनके मैडीकल अफसर साहिल ने देख लिया। अस्पताल के स्टाफ अंकुश के साथ उनका पीछा करके उनको रोकने की कोशिश की, जिस दौरान राजविन्दर सिंह और उसके साथीया ने मैडीकल अफसर साहिल और स्टाफ मैंबर अंकुश को मोटरसाईकल से फैंक कर मारपीट की। 

PunjabKesari

इस दौरान मैडीकल अफसर साहिल कई गंभीर चोटों लगी जबकि अंकुश के भी मामूली चोटों लगी हैं, जिसको सरकारी अस्पताल दाखिल करवाया गया है, जहां इनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर ऋषि अरोड़ा ने बताया कि इस सम्बन्धित उनकी तरफ से पुलिस को शिकायत दे दी गई है। इस सम्बन्धित जब ए.एस.आई. सकत्तर सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उक्त परिवार और डाक्टर के बीच पैसों के मामले को लेकर झगड़ा हुआ था। इस दौरान राजविन्दर सिंह अपने बच्चे को उठा कर ले गया और यह झगड़ा बढ़ गया।  मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया गया उस खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News