पंजाब में बंद होने जा रही हैं ये दुकानें! लिया गया बड़ा फैसला...

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2024 - 09:52 AM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब में  हैदराबादी बिरयानी की दुकानें बंद होने की मांग उठ रही है। दरअसल, शिवसेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे के राज्य प्रमुख योगराज शर्मा के दिशा निर्देश पर पंजाब के सभी जिलों में पार्टी द्वारा हैदराबादी बिरयानी की दुकानों को लेकर संघर्ष का बिगुल बजा दिया गया है। इसी कड़ी के अंतर्गत शिवसेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे द्वारा रेखी चौक स्थित शिवसेना मुख्यालय में जिला प्रधान नितिन घंड, कार्यकारी प्रधान वरुण खन्ना, कोषाध्यक्ष योगेश बांसल, युवा जिला प्रमुख दीपक राणा व शहरी प्रमुख बंटी सोढी के नेतृत्व में एक प्रैस कांफ्रैंस रखी गई।

hyedearabadi biriyani shops to shut down in punjab

शिवसेना के पंजाब प्रवक्ता चन्द्रकान्त चड्ढा व युवा सेना के पंजाब महासचिव गौतम सूद ने संबोधित करते हुए कि पंजाब के सभी जिलों में पिछले कुछ समय में हैदराबादी बिरयानी, शामा बिरयानी, जाफिया बिरयानी, एवन बिरयानी सहित विभिन्न नामों से बिरयानी की दुकानें सभी शहरों में बड़ी संख्या में खोली जा रही है, जो कि बंद होनी चाहिए। उनका कहना है कि सभी बिरयानी बेचने वाले बाहरी राज्यों सहित मुस्लिम समुदाय से संबंधित लोग हैं।

वहीं पंजाब के बाहरी राज्यों से उक्त बिरयानी की दुकानें चलाने वालों की पूर्ण निष्पक्ष जांच करवाने की मांग को लेकर शिवसेना ने बड़े संघर्ष का बिगुल बजाते हुए आगामी सोमवार को पंजाब के सभी जिलों के डी.सी. कार्यालयों व पुलिस के उच्चाधिकारियों को मांग पत्र सौंपने का निर्णय लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News