मौटर गैरेज में 2 महीनों में तीसरी वारदात, CCTV में कैद हुई गुंडागर्दी की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 03:28 PM (IST)

नाभा (राहुल): पंजाब में दिन-ब-दिन कत्ल, लूट और गुंडागर्दी की वारदातों में लगातार वृद्धि होती जा रही है। इसी तरह का मामला नाभा के भवानीगढ़ रोड का सामने आया है, जहां आज सुबह गुंडागर्दी की तस्वीरें सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। यहां 5 शरारती तत्वों द्वारा मोटर गैरेज को अपना निशाना बनाया गया।   

उनके द्वारा मोटर गैरेज के अंदर खड़े वाहनों पर पैट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया गया और इस वारदात के दौरान मोटरसाइकिल आग में क्षतिग्रस्त हो गया। अच्छी बात यह रही कि मोटर गैरेज मालिक ने मौका देखते ही आग पर काबू पा लिया और उसका परिवार इस हादसे दौरान बाल-बाल बच गया। वहीं इस मोटर गैरेज में जब यह हादसा हुआ तो वहां और भी गाड़ियां जिनमें पैट्रोल था, खड़ी थी। 

PunjabKesari

इस मौके पर नाभा कोतवाली के एस.एच.ओ. राजविंदर कौर ने घटना वाले स्थान का जायजा लिया और उन्होंने कहा कि जल्द ही इन गुंडों को पकड़ लिया जाएगा। आपको बता दें कि इस मोटर गैरेज में पिछले दो महीनों के दौरान यह तीसरा हमला किया गया। इस मोटर गैरेज के मालिक द्वारा पहले भी दो बार पुलिस को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया था, जिस पर पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई, जिस कारण यह तीसरा बड़ा घटनाक्रम होने से बाल-बाल बच गया। इस मौके पर नाभा कोतवाली के एस.एच.ओ. राजविंदर कौर ने घटना वाले स्थान का जायजा लिया और उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सी.सी.टी.वी. की फुटेज के आधार पर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News